For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

संविधान बदल दबे-कुचलों के अधिकार खत्म कर रही भाजपा : रघुबीर भारद्वाज

10:18 AM Apr 15, 2024 IST
संविधान बदल दबे कुचलों के अधिकार खत्म कर रही भाजपा   रघुबीर भारद्वाज
जींद के बरसना गांव में रविवार को आयोजित कार्यक्रम में लोगों के बीच कांग्रेस नेता रघबीर भारद्वाज। -हप्र
Advertisement

जींद, 14 अप्रैल(हप्र)
हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य रघुबीर भारद्वाज ने कहा कि डॉ. भीमराव अंबेडकर ने दबे कुचले समाज के उत्थान के लिए जो संविधान बनाया, उस संविधान को भाजपा सरकार समाप्त करने पर तुली है। यदि दुर्भाग्य से भाजपा 2024 में सत्ता में आ गई तो वह संविधान में बदलाव कर अनुसूचित जाति के हितों पर बड़ा कुठाराघात करने से नहीं चूकेगी। इसलिए दबे, कुचले समाज को भाजपा को वोट की चोट से 2024 में आईना दिखाना होगा। यदि भाजपा के दमनकारी पांव को नहीं रोका गया, तो वह देश के हर वर्ग को गुलाम बना लेगी।
रघुबीर भारद्वाज रविवार को बरसाना गांव में अंबेडकर सभा द्वारा डॉ. भीमराव अंबेडकर की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में लोगों को संबोधित कर रहे थे।
इस मौके पर बलवान, संदीप, धर्मवीर, कश्मीर, सुभाष, वजीर, अमित, रोहताश, बलजीत, सुरेश समेत कई लोग मौजूद रहे।
इस मौके पर रघुबीर भारद्वाज ने कहा कि दरअसल देश में चंद उद्योगपति भाजपा सरकार को चला रहे हैं। इन उद्योगपतियों के कारण जरूरतमंद, मध्यम समाज बुरी तरह से परेशानी की चक्की में पिसकर रह गया है।
उन्होंने कहा कि भाजपा के ऐसे घिनौने मंसूबो को रोकने के लिए समाज को 2024 में पूरी सूझ-बूझ के साथ चलते हुए निडरता के साथ भाजपा का सफाया कर कांग्रेस का हाथ पकड़ना होगा। उन्होनें कहा कि डॉ. भीमराव अंबेडकर द्वारा तैयार किये गये संविधान में भाजपा को बदलाव करने से रोकने के लिए कांग्रेस हर कुर्बानी देने को तैयार है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×