For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा ने अपनी कमियां छिपाने के लिए बदला सीएम : दीपेन्द्र

10:51 AM Mar 17, 2024 IST
भाजपा ने अपनी कमियां छिपाने के लिए बदला सीएम   दीपेन्द्र
झज्जर के गांव उखलचना कोट में शहीद अंकुर शर्मा की प्रतिमा के अनावरण अवसर पर परिजनों के साथ दीपेन्द्र हुड्डा और विधायक कुलदीप वत्स। -हप्र
Advertisement

रोहतक, 16 मार्च (निस)
सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि वर्तमान सरकार की गलत नीतियों के कारण प्रदेश का हर वर्ग परेशान है और अबकी बार लोकसभा व विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता भाजपा को वोट की चोट से सबक सिखाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रही है। सांसद शनिवार को घर घर कांग्रेस हर घर कांग्रेस अभियान के तहत शहर में विभिन्न स्थानों पर जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान लोगों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने भाजपा-जजपा गठबंधन टूटने को लेकर कहा कि यह गठबंधन प्रदेश के विकास के लिए नहीं हुआ था बल्कि ठगबंधन था और इस बारे में उन्होंने पहले ही बता दिया था कि यह ठगबंधन चुनाव से पहले ही टूट जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा व जजपा ने सिर्फ प्रदेश को विकास की पटरी से उतारने का काम किया है। प्रदेश में कमजोर नेतृत्व की सरकार के चलते मंजूरशुदा कई बड़े प्रोजक्ट या तो रद्द कर दिए गए या फिर प्रदेश से बाहर ही चले गए। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की आंधी चल रही है, जिसको देखकर भाजपा पूरी तरह से बौखलाई हुई है। इसी डर के कारण भाजपा ने जजपा से नाता तोड़ा और अपनी कमियां छिपाने के लिए मुख्यमंत्री तक बदल डाला। उन्होंने कहा कि 36 बिरादरी कांग्रेस पार्टी के साथ है और इसी जनसमर्थन से पूर्ण बहुमत से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी। इस अवसर पर विधायक भारत भूषण बतरा, हेमंत बक्शी, चांद वीर हुड्डा, संदीप हुड्डा चमारिया, गुलशन ईशपुनियानी, कुलदीप केड़ी, मोनू शर्मा, प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

शहीद अंकुर शर्मा की प्रतिमा का अनावरण

झज्जर (हप्र) : सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने शनिवार को बादली हलके के गांव उखलचना कोट में 51 राष्ट्रीय रायफल के शहीद सिपाही अंकुर शर्मा की प्रतिमा का अनावरण किया। उन्होंने शहीद को श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने अग्निपथ योजना लाकर शहीदों का अपमान किया है। यह योजना देश की सुरक्षा के लिये भी खतरा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार आने पर अग्निपथ योजना समाप्त करेंगे, भर्ती अग्निवीरों को रेगुलर करेंगे और किसी भी कीमत पर देश की सुरक्षा को नजरअंदाज नहीं होने देंगे। इस दौरान बादली विधायक कुलदीप वत्स मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×