मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

‘राहुल गांधी का हिंदुओं को लेकर अटल सत्य भाजपा से नहीं हो रहा बर्दाश्त’

08:38 AM Jul 03, 2024 IST
जींद में मंगलवार को रूपगढ़ गांव से महिलाओं से भरी बस को हरिद्वार रवाना करतीं निर्मला रेढू। -हप्र
Advertisement

जींद, 2 जुलाई (हप्र)
लोकसभा में कांग्रेस संसदीय दल के नेता राहुल गांधी ने हिंदुओं को लेकर जो कहा, वह अटल सत्य है और यह सत्य भाजपा को हजम नहीं हो रहा, लेकिन देश और प्रदेश की जनता इस मुद्दे पर राहुल गांधी के साथ है।
यह बात नारी शक्ति टीम बलजीत रेढू की संयोजक निर्मला रेढू ने मंगलवार को रूपगढ़ गांव में ग्रामीणों के साथ बैठक में चर्चा के दौरान कही। निर्मला रेढू का इससे पहले गांव पहुंचने पर ग्रामीणों और खासकर महिलाओं ने जोरदार स्वागत किया। यहां निर्मला रेढू ने कहा कि राहुल गांधी लोकसभा में जनता से जुड़े मुद्दे उठा रहे हैं। उन्होंने लोकसभा में कहा कि हिंदू कभी हिंसक नहीं होता और जो हिंसक होता है, वह हिंदू नहीं। हिंदू को लेकर यह अटल सत्य है। इस सत्य को कोई भी नहीं झुठला सकता। राहुल गांधी के बयान से भाजपा डर गई है। इसी कारण लोकसभा की कार्रवाई से राहुल गांधी के बयान को हटा दिया गया है, लेकिन जनता के दिल से इसे भाजपा नहीं हटा सकती। निर्मला रेढू ने कहा कि हरियाणा में नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा और सांसद दीपेंद्र हुड्डा जनता की आवाज हैं।
इस मौके पर निर्मला रेढू के साथ सरपंच दीपक, पूर्व सरपंच चांदीराम, ओमप्रकाश, रामफल, मोनू आदि मौजूद रहे।

निर्मला रेढू ने हरिद्वार गंगा स्नान के लिए रवाना की 2 बसें

जींद के रूपगढ़ गांव में मंगलवार को महिलाओं में त्यौहार जैसी खुशी का माहौल उस समय बन गया, जब नारी शक्ति टीम बलजीत रेढू की संयोजक निर्मला रेढू ने दो बसों में बड़ी संख्या में गांव की महिलाओं को हरिद्वार में मुफ्त गंगा स्नान के लिए झंडी दिखाकर रवाना किया।निर्मला रेढू के पति प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य बलजीत रेढू की 100 दिन में 11000 लोगों को मुफ्त गंगा स्नान करवाने की मुहिम की कमान संभालने के दूसरे दिन मंगलवार को निर्मला रेढू जींद के रूपगढ़ गांव पहुंचीं। इस मौके पर सरपंच दीपक, पूर्व सरपंच चांदीराम, ब्लॉक समिति सदस्य रणधीर, कुलदीप, रतन लाल, रामफल, मुख्तार, रतन सिंह, सतबीर, राजू, अक्षय, विक्की, चंदू आदि विशेष रूप से मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement