For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा उम्मीदवार गांवों में घुसने के लिए तरसे : अभय चौटाला

10:28 AM May 04, 2024 IST
भाजपा उम्मीदवार गांवों में घुसने के लिए तरसे   अभय चौटाला
हिसार में शुक्रवार को नामांकन पत्र दाखिल करतीं इनेलो उम्मीदवार सुनैना चौटाला। -हप्र
Advertisement

हिसार, 3 मई (हप्र)
हिसार लोकसभा सीट से इनेलो प्रत्याशी सुनैना चौटाला ने आज अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इस दौरान पार्टी के प्रधान महासचिव अभय चौटाला भी उनके साथ मौजूद रहे। इससे पूर्व ऑटो मार्केट में चुनाव कार्यालय का हवन कर उद्घाटन किया गया और एक जनसभा का आयोजन किया गया।
जनसभा के बाद पार्टी कार्यकर्ता जुलूस के रूप में शक्ति प्रदर्शन करते हुए लघुसचिवालय पहुंचे। जनसभा को संबोधित करते हुए इनेलो प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला ने कहा कि देश व प्रदेश की जनता भाजपा का सफाया करने का मन बना चुकी है। आज भाजपा और जजपा के नेता गांवों में घुसने के लिए तरस रहे हैं, लेकिन लोग उनको गांव में घुसने नहीं दे रहे हैं। अभय सिंह चौटाला ने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार बनने के बाद किस हालात से गुजरना पड़ा। भाजपा के लोग नये नारे के साथ है, भाजपा मोदी की गारंटी की बात करती है। देश की जनता का मोदी की गारंटी से विश्वास उठ चुका है। केंद्र की मोदी सरकार ने देश को विकसित भारत बनाने की बजाय 10 साल पीछे धकेलने का काम किया है। केंद्र सरकार ने दस वर्ष में बैंक में बेच दिये, एयरपोर्ट बेच दिये, अडाणी का कर्ज माफ कर दिया। अभय चौटाला ने भाजपा के 400 पार के नारे का मजाक उड़ाते हुए कहा कि अबकी बार भाजपा के लिए 200 पार करना भी मुश्किल हो गया है।
उन्होंने कहा कि हिसार की जनता सुनैना चौटाला को भारी मतों से विजयी बनाकर संसद में भेजने का मन बना चुकी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की सभी 10 लोकसभा सीटों पर इनेलो व साथी पार्टी के उम्मीदवार विजयी होंगे।
इस अवसर पर सुचित्रा चौटाला, अंजलि सिंह चौटाला, रवि चौटाला, राष्ट्रीय प्रवक्ता उमेद लोहान, प्रकाश भारती, पूर्व विधायक बलवंत मायना, पूर्व विधायक धर्मपाल ओबरा, पूर्व विधायक रामफल कुंडू, पूर्व विधायक ओमप्रकाश गोरा, सुनील लाम्बा, महिला प्रदेशाध्यक्ष सुमित्रा देवी, जिलाध्यक्ष सतबीर सिसाय, राज सिंह मोर, राजीव राजा, कृष्णा दलाल, चत्तर सिंह स्याहड़वा, देवीलाल सिहाग, अन्नू सूरा, वेद मुंडे, बलबीर बिठमड़ा, ललिता टाक, वेदकौर पूनिया, अमित ढुल व जिला प्रवक्ता रमेश चुघ सहित भारी संख्या में पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×