मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजपा प्रत्याशी बताएं 20 साल में कौन से विकास कार्य करवाये : राज बब्बर

10:18 AM May 13, 2024 IST
गुरुग्राम में रविवार को चुनाव प्रचार करते कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 12 मई (हप्र)
गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र से इंडिया गठबंधन व कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर ने कहा कि पिछले 20 साल से इस लोकसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर रहे भाजपा उम्मीदवार यह तो बताएं कि उन्होंने कौन से विकास कार्य कराये हैं जिससे लोग फिर से वोट देने का धोखा खाएं।
सब्जी मंडी के सामने बड़े गुरुद्वारे में माथा टेकने के बाद लोगों से मुखातिब होते हुए .लोखरा, झाड़सा, सुखराली व चकरपुर आदि में लोगों को संबोधित करते हुए कांग्रेस उम्मीदवार राज बब्बर ने कहा कि सरकार ने निगम में शामिल किये गये गांवों के अरबों रुपये और पंचायती जमीन अपने कब्जे में ले ली लेकिन इन गांवों का विकास कराने से मुंह मोड़ लिया। ये गांव अब स्लम में तबदील होकर रह गये हैं।
बब्बर ने कहा कि गुरुग्राम शहर के साथ पूरे लोकसभा क्षेत्र की दुर्दशा और उपेक्षा की उन्हें पूरी जानकारी है। केंद्र में इंडिया गठबंधन को सरकार बनने पर इन सभी समस्याओं का ताबड़तोड़ समाधान किया जाएगा। इस मौके पर पूर्व मंत्री सुखबीर कटारिया, पूर्व विधायक उमेश अग्रवाल, विरेन्द्र यादव उर्फ बिल्लू, वर्धन यादव, संतोख सिंह झाड़सा, पंकज डावर एवं मुकेश शर्मा सिलोखरा, सुनीता सहरावत सहित अनेक प्रमुख लोग मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement