मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा प्रत्याशी काम का हिसाब दें, फिर मांगें वोट : ललित नागर

08:39 AM Sep 21, 2024 IST
तिगांव विधानसभा क्षेत्र से पंचायती उम्मीदवार ललित नागर गांव टिकावली में लोगों को संबोधित करते हुए। -हप्र

फरीदाबाद, 20 सितंबर (हप्र)
तिगांव विधानसभा क्षेत्र से पूर्व विधायक एवं पंचायती उम्मीदवार ललित नागर ने आज अपने चुनावी अभियान के तहत विजय नगर, टिकावली, शेरपुर, ढाढर, शेरपुर काॅलोनी, किड़ावली, लालपुर में चुनावी सभाओं को संबोधित कर लोगों से अपने पक्ष में वोट मांगे। इस दौरान जगह-जगह लोगों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया।
ललित नागर ने सभाओं में कहा कि चुनावी माहौल में आपके पास बहुत लोग आएंगे, लेकिन आपको चयन करना है कि कौन जनप्रतिनिधि आपके दुख-सुख में शामिल होगा और आपके क्षेत्र की समस्याओं को दूर करवाएगा।
उन्होंने भाजपा प्रत्याशी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जनता ने पिछली बार उन्हें तिगांव से यह सोचकर जिताया था कि केंद्र और प्रदेश में भाजपा की सरकार है, इसलिए वह क्षेत्र का समुचित विकास करेंगे, लेकिन विकास तो दूर वह पांच साल तक लोगों के बीच में भी नहीं आए। तिगांव क्षेत्र की काॅलोनियां हो या ग्रामीण इलाके, सब जगह समस्याएं ही समस्याएं हैं। ललित नागर ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी पहले विकास कार्यों का हिसाब दें, फिर वोट मांगें।

Advertisement

Advertisement