मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा प्रत्याशी हार से बौखलाकर मतदाताओं को दे रहे धमकियां : अशोक अरोड़ा

08:33 AM Sep 22, 2024 IST
कुरुक्षेत्र में शनिवार को चुनावी जनसभा को संबोधित करते कांग्रेस प्रत्याशी अशोक अरोड़ा। -हप्र

कुरुक्षेत्र, 21 सितंबर (हप्र)
कांग्रेस प्रत्याशी एवं पूर्व मंत्री अशोक अरोड़ा ने अपने चुनावी प्रचार के दौरान कहा कि भाजपा प्रत्याशी अपनी हार को देखकर बौखला गए हैं और मतदाताओं पर दबाव बनाने के लिए धमकियां दी जा रही हैं। धमकी के मामले को लेकर एसपी कुरुक्षेत्र को बकायदा लिखित में शिकायत भी दी गई है। अरोड़ा ने कहा कि थानेसर का बहादुर मतदाता इस प्रकार की धमकियों से डरने वाले हैं और वोट की चोट से धमकी देने वालों को करारा जवाब देंगे। अरोड़ा ने कहा कि थानेसर की जनता ने कांग्रेस को भारी बहुमत से विजयी बनाने का फैसला ले लिया है। अरोड़ा अंबेडकर चौक, रोटरी चौक, गौशाला बाजार, कृष्णा नगर गामडी रोड, करण कॉलोनी, एनआईटी परिसर, कुवि परिसर, सेक्टर 2, लॉटस ग्रीन सिटी, सेक्टर 5 में चुनावी जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे।
इससे पूर्व अरोड़ा के निवास स्थान पर श्री ब्राह्मण एवं तीर्थोद्धार सभा के मुख्य सलाहकार जयनारायण शर्मा की प्रेरणा से भाजपा नेता रोहित वत्स, जपेश शर्मा, दीपक कुमार, सचिन शर्मा, सुखदेव शर्मा, राजकुमार काला, उमेश अरोड़ा, पंकज वर्मा ने भाजपा को अलविदा कहकर कांग्रेस का हाथ थामा। अरोड़ा ने इन सभी को पटका पहनाकर कांग्रेस में शामिल किया और कहा कि इन्हे पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा।

Advertisement

Advertisement