For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा प्रत्याशी श्याम सिंह राणा, कांग्रेस के बिशन लाल ने दाखिल किया नामांकन

07:49 AM Sep 12, 2024 IST
भाजपा प्रत्याशी श्याम सिंह राणा  कांग्रेस के बिशन लाल ने दाखिल किया नामांकन
रादौर में भाजपा प्रत्याशी श्याम सिंह राणा अपना नामांकन दाखिल करते हुए। छाया नाभ सिंह मलिक
Advertisement

रादौर, 11 सितंबर (निस)
रादौर विधानसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार श्याम सिंह राणा ने बुधवार को अपना नामांकन दाखिल किया। पार्टी की ओर से केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल, पूर्व कैबिनेट मंत्री उत्तर प्रदेश सुरेश राणा, सत्यपाल सैनी, पूर्व सांसद संभल सहित अपने सैंकड़ों साथियों के साथ नामांकन पत्र दाखिल करने पहुंचे।
भाजपा उम्मीदवार श्याम सिंह राणा ने दिए शपथ पत्र में 2023-24 में फाइल की रिटर्न में अपनी आय 9 लाख, 31 हजार, 70 रूपये बताई है। पूर्व विधायक श्याम सिंह राणा ने अपना नामांकन पत्र दाखिल करने से पहले शहर के एक पैलेस में कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं की मेहनत व सरकार की सर्वश्रेष्ठ नीतियों से प्रदेश में लगातार तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है। सरकार ने हर वर्ग के लिए बढ़-चढ़कर कार्य किए हैं जिनका लाभ हर वर्ग को मिला है। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने अपने छोटे से कार्यकाल में हर वर्ग के लिए बेहतरीन कार्य किए है।
इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा कि हरियाणा प्रदेश खेती के अलावा, खेलों व विकास के मामले में नंबर एक राज्य है। रादौर क्षेत्र की जनता श्याम सिंह राणा को दूसरी बार विधायक बनवाकर क्षेत्र का विकास करवाने का काम करे। सरकार क्षेत्र के विकास के लिए बढ़ चढ़कर कार्य कर रही है। जिससे आज क्षेत्र का चहुमुखी विकास हुआ है। जनता भाजपा के विकास के नाम पर वोट दें।
इस अवसर पर भाजपा की ओर से शहर के पैलेस से लेकर एसडीएम कार्यालय तक रोड शो निकाला गया।

Advertisement

जनता ने कांग्रेस को सत्ता सौंपने का मन बनाया-बिशन लाल सैनी

रादौर एसडीएम को अपना नामांकन पत्र सौंपते कांग्रेसी उम्मीदवार बिशन लाल सैनी व अन्य। -निस

कांग्रेस पार्टी की ओर से विधायक बिशन लाल सैनी ने रादौर विधानसभा क्षेत्र से बुधवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इस अवसर पर विधायक अपने सैंकड़ो समर्थकों के साथ अपना नामांकन पत्र दाखिल करने पहुंचे। कांग्रेसी उम्मीदवार बिशन लाल सैनी के साथ उनके बेटे विशाल सैनी ने भी कवरिंग उम्मीदवार के तौर पर अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। नामांकन पत्र के साथ कांग्रेसी उम्मीदवार ने दाखिल किए शपथ पत्र में अपने व अपने परिवार के सदस्यों की संपति का ब्योरा दिया है। कांग्रेस प्रत्याशी बिशन लाल सैनी ने कहा कि प्रदेश की जनता ने बदलाव का मन बना लिया है। प्रदेश में जनता ने भाजपा को चलता करके कांग्रेस को सत्ता सौंपने का पूरी तरह से मन बना लिया है। प्रदेश में कांग्रेस के पक्ष में लहर चल रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने दस साल के शासनकाल में केवल झूठी घोषणाऐं की है और प्रदेश में विकास के नाम पर कुछ नहीं किया गया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement