मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजपा उम्मीदवार निखिल मदान पहुंचे गणपति की शरण

10:49 AM Sep 08, 2024 IST
सोनीपत में भगवान गणेश की मूर्ति को स्थापना के लिए लेकर जाते भाजपा प्रत्याशी मेयर निखिल मदान।-हप्र

सोनीपत, 7 सितंबर (हप्र)
सोनीपत विधानसभा से भाजपा उम्मीदवार मेयर निखिल मदान ने गणेश चतुर्थी के अवसर पर आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लिया और शहरवासियों को गणेश चतुर्थी की मंगलकामनाएं भी दी। शहर के आर्य नगर में बिट्टू पंजाबी वाली गली में सिद्धि विनायक सेवा सोसायटी द्वारा गणेश चतुर्थी महोत्सव का आयोजन किया गया, जिसमें निखिल मदान ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। इस अवसर उन्होंने विघ्नहर्ता गणपति भगवान को नमन करते हुए उनका आशीर्वाद लिया और कार्यक्रम में मौजूद सभी भक्तजनों को गणपति भगवान के जन्मोत्सव गणेश चतुर्थी के पर्व की बधाई दी।
भाजपा नेता मदान ने कहा कि भगवान गणेश को सभी संकट दूर करने वाले विघ्नहर्ता माना जाता है और वो अपने सभी भक्तों के संकट दूर करते हैं। गणपति भगवान को रिद्धि सिद्धि और भक्तों को बुद्धि एवं समृद्धि देने वाले माना जाता है। उन्होंने आयोजन समिति के सभी सदस्यों का उन्हें भरपूर मान सम्मान देने के लिए आभार प्रकट किया।
इसके उपरांत निखिल मदान ने फैज बाजार, भीम नगर सारंग रोड और चार मरला में आयोजित गणेश चतुर्थी के कार्यक्रमों में पहुंचकर शहरवासियों को शुभकामनायें दी।
इस दौरान सुधीर कुच्छल, भाजपा नेत्री सुनीता लोहचब, नीतू जैन, अशोक शर्मा, अनिल सैन, विपिन नंदा, अनिल धीमान, अशोक गर्ग, सतीश वर्मा, मुकेश कटारिया आदि भी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement