For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

यमुनानगर में भाजपा प्रत्याशी नवीन जिंदल का स्वागत

10:39 AM Apr 22, 2024 IST
यमुनानगर में भाजपा प्रत्याशी नवीन जिंदल का स्वागत
यमुनानगर में आयोजित कार्यक्रम में कुरुक्षेत्र से भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी नवीन जिंदल का स्वागत करते सभा के आयोजक रोशन लाल शर्मा। -हप्र
Advertisement

यमुनानगर, 21 अप्रैल (हप्र)
यमुनानगर के कांसापुर रोड पर कुरुक्षेत्र से भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी नवीन जिंदल की चुनावी जनसभा का आयोजन किया गया, जिसमें सभी कालोनियों के मौजिज लोगों व पार्टी कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया।
नवीन जिंदल ने अपने संबोधन में कहा कि कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकसित भारत के सपने से प्रभावित होकर मैं भी नरेन्द्र मोदी के साथ सहयोगी के रूप में जुड़ा हूं, ताकि भारत को आत्मनिर्भर बनाया जा सके।
कर्णदेव कंबोज पूर्व मंत्री ने सरकार की जनहितैषी सभी योजनाओं से अवगत करवाया। सभा में मौजूद रहे सभी लोगों ने भाजपा प्रत्याशी नवीन जिंदल को भारी मतों से जिताने का आश्वासन दिया। सभा के आयोजक भाजपा कर्मचारी प्रकोष्ठ यमुनानगर के जिला संयोजक रोशन लाल शर्मा ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि पूरे देश मे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लहर है।
हम सभी कार्यकर्ता भी भाजपा जिलाध्यक्ष राजेश सपरा व पूर्व मंत्री कर्णदेव कंबोज के मार्गदर्शन में भाजपा प्रत्याशी को प्रचंड बहुमत से जिताने का कार्य करेंगे। सभा को सफल बनाने के लिए शक्ति केन्द्र प्रमुख बिल्ला राणा, मंडल अध्यक्ष रवि मोदगिल, ओबीसी मोर्चा जिलाध्यक्ष जगदीश बब्बर, संजीव शर्मा, बिहारी लाल वस्त्र का भी योगदान रहा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×