For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कोर्ट परिसर पहुंचे भाजपा प्रत्याशी मुकेश शर्मा, वकीलों से मांगा समर्थन

11:07 AM Sep 18, 2024 IST
कोर्ट परिसर पहुंचे भाजपा प्रत्याशी मुकेश शर्मा  वकीलों से मांगा समर्थन
गुरुग्राम में मंगलवार को जिला अदालत परिसर में अधिवक्ताओं से जनसंपर्क करते भाजपा प्रत्याशी मुकेश शर्मा। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 17 सितंबर (हप्र)
चुनावी जनसंपर्क अभियान के दौरान गुड़गांव विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी मुकेश शर्मा अपने तूफानी दौरों पर मंगलवार को जिला बार एसोसिएशन पहुंचे। इस मौके पर जिला बार एसोसिएशन के प्रधान एवं सचिव के साथ-साथ अधिवक्ता परिषद के सदस्य मौजूद थे। इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी मुकेश शर्मा ने कहा कि अधिवक्ता न केवल न्याय के प्रहरी होते हैं अपितु समाज की धुरी भी होते हैं। एक पेशेवर अधिवक्ता के अभाव में हम एक स्वस्थ समाज की कल्पना भी नहीं कर सकते। हम न्याय प्रहरियों के कंधे से कंधा मिलाकर एक स्वस्थ समाज की स्थापना करेंगे।
उन्होंने कहा कि गुड़गांव बार एसोसिएशन पूरे हरियाणा में सबसे बड़ी बार एसोसिएशन है। यहां भी वकीलों को मूलभूत सुविधाओं से रोज दो-चार होना पड़ता है। उन्होंने सभी वकीलों से 5 अक्तूबर को शत-प्रतिशत मतदान की अपील करते हुए कहा कि मैं आपका भाई मुकेश शर्मा पहलवान न्यायिक परिसर में वकील साथियों के लिए सभी मूलभूत सुविधाएं मुहैया कराऊंगा। फिर चाहे वह बार रूम में कुर्सी, मेज, सोफे आदि की व्यवस्था हो या महिला वकील साथियों के लिए अलग से बार रूम बनवाना हो, मैं पीछे नहीं हटूंगा।
उन्होंने कहा कि इसके अलावा स्वच्छ जल के लिए वाटर कूलर लगवाना प्राथमिकता रहेगी। इसके अलावा गुड़गांव को एम्स-पीजीआई इनडोर स्टेडियम, नया हाईटैक बस स्टैंड, सरकारी स्कूलों में नए भवन, शौचालय, कंप्यूटर लैब बनवाने के साथ-साथ पार्क, बिजली, पानी, सीवर, सड़क, ट्रैफिक जाम आदि समस्याओं का समाधान करेंगे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement