For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कालका में अपनी ही सरकार की पोल खोल रही भाजपा प्रत्याशी : प्रदीप चौधरी

10:32 AM Sep 21, 2024 IST
कालका में अपनी ही सरकार की पोल खोल रही भाजपा प्रत्याशी   प्रदीप चौधरी
कालका हलके में चुनाव प्रचार के दौरान शुक्रवार को लोगों से मिलते कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी। -हप्र
Advertisement

कालका (पंचकूला), 20 सितंबर (हप्र)
पिछले 10 साल में भाजपा की सरकार में कालका हलके में विकास के नाम पर एक ईंट नहीं लगी, उल्टा कालका हलके से लोगों के रोजगार का सहारा बने कई प्रोजेक्ट यहां से बंद हो गए, जिससे लोग बेरोजगार हुए हैं।
यह दावा कालका हलके से कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी ने शुक्रवार को हलके के दूधगढ़, त्रिलोकपुर, टपरियां, ठडयो, खैरवाली, उपरली खेतपराली, कंबाला, रेती, पारवाला, शामपुर, गणेशपुर,खेल मानकपुर टबला, रायपुरानी, जयंतीपुर गांवों में लोगों को संबोधित करते हुए किया। उन्होंने कहा कि कालका से भाजपा प्रत्याशी जगह-जगह कहती है कि कालका में विकास नहीं हुआ। चौधरी ने कहा कि जब भाजपा के कार्यकाल में ही कालका में विकास नहीं हुआ तो भाजपा प्रत्याशी फिर वोट क्यों मांग रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा लोगों को गुमराह कर रही है लेकिन इस बार कालका के लोग भाजपा के किसी भी बहकावे में नहीं आयेंगे और कांग्रेेस को वोट देकर उन्हें भारी मतों से विजयी बनायेंगे।
चौधरी ने कहा कि कालका, पिंजौर, रायपुरानी और मोरनी के एक एक गांव की समस्यओं से वह भलीभांति वाकिफ है जिसका हल सरकार बनते ही कर दिया जायेगा। प्रदीप चौधरी के समक्ष शुक्रवार को गांवों में भाजपा, जजपा और अन्य दलों से भारी संख्या में लोगों ने कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा की।

Advertisement

मोरनी को दिलाएंगे पहाड़ी क्षेत्र का दर्जा

प्रदीप चौधरी ने वादा किया कि कांग्रेस की सरकार बनते ही मोरनी इलाके की सबसे बड़ी मांग इलाके को पहाड़ी क्षेत्र का दर्जा दिलाने की मांग को वह पूरी करवायेंगे। उन्होंने कहा कि इस मांग के पूरा होने पर मोरनी इलाके के लोगों के बच्चों के हिल्ज एरिया प्रमाण पत्र बनेंगे और उन्हें नौकरी में आरक्षण मिलेगा और इलाके में रोजगार के साधन खुलेंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement