मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

तिगांव हलके से भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर ने कार्यकर्ताओं के साथ की समीक्षा बैठक

07:40 AM Oct 07, 2024 IST
तिगांव से भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर गांव भतौला स्थित अपने आवास पर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक के दौरान। -निस

बल्लभगढ़, 6 अक्तूबर (निस)
तिगांव विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी एवं निवर्तमान विधायक राजेश नागर ने मतदान के अगले दिन कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर मतदान के बारे में समीक्षा की।
उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं एवं सहयोगियों के साथ मतदान के दिन की व्यवस्था और घटनाओं के बारे में विस्तार से जानकारी ली और चुनाव नतीजे को लेकर आगे की रणनीति बनाई। नागर ने उन्हें कहा कि हम बड़े मार्जिन से चुनाव जीतने जा रहे हैं लेकिन सभी का व्यवहार सभी के साथ अच्छा होना चाहिए। चुनाव जीतने के बाद पूरे तिगांव विधानसभा क्षेत्र की जनता हमारी जनता है। जिसने हमें वोट दिया है वह भी और जिसने वोट नहीं दिया है वह भी हमारे क्षेत्र के मतदाता हैं और हमें अपने पूरे क्षेत्र का विकास करवाना है।
नागर ने कहा कि एग्जिट पोल हमेशा सही नहीं होते हैं, इसलिए एग्जिट पोल के नतीजे को देखकर किसी प्रकार का भ्रम मन में ना पालें। नागर ने उन्हें कहा कि प्रदेश में भाजपा की तीसरी बार डबल इंजन सरकार बनने जा रही है। इसमें कहीं कोई शक की गुंजाइश नहीं है। हम चुनाव जीतने के बाद बड़ी विनम्रता के साथ क्षेत्र की जनता का आभार व्यक्त करेंगे।

Advertisement

Advertisement