मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा प्रत्याशी दिनेश कौशिक ने चलाया डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान

07:05 AM Sep 20, 2024 IST
बहादुरगढ़ में बृहस्पतिवार को लोगों से भाजपा के पक्ष में वोट की अपील करते पूर्व विधायक नरेश कौशिक, भाजपा प्रत्याशी दिनेश कौशिक व अन्य पार्टी नेता। -निस

बहादुरगढ़, 19 सितंबर (निस)
भाजपा प्रत्याशी दिनेश कौशिक ने जनसंपर्क अभियान के दौरान बृहस्पतिवार को अपने बड़े भाई पूर्व विधायक नरेश कौशिक, पूर्व चेयरमैन कर्मबीर राठी, वाइस चेयरमैन पालेराम शर्मा, एससी मोर्चा जिलाध्यक्ष व पार्षद राजेश मकड़ौली, पार्षद प्रतिनिधि कर्मवीर शर्मा व अनिल सिंघल, अन्य कई पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ लाइनपार क्षेत्र के वार्ड नंबर 3, 4 व 5 में डोर टू डोर अभियान चलाते हुए लोगों से 5 अक्तूबर को होने वाले चुनाव में भाजपा के पक्ष में वोट की अपील की। इस दौरान नारी शक्ति ने भी उन्हें अपना आशीर्वाद दिया। इससे पहले उनका यहां पहुंचने पर वार्डवासियों ने अभिनंदन किया।
दिनेश कौशिक ने कहा कि उन्हें लोगों का अपार सहयोग व आशीर्वाद मिल रहा है। तीसरी बार लोग भाजपा की प्रचंड जीत दिलाने का मन बना चुके हैं। उन्होंने कहा कि जब उनके बड़े भाई नरेश कौशिक विधायक थे तो उन्होंने काफी विकास कार्य बहादुरगढ़ हलके में बिना किसी भेदभाव के करवाये और अब पिछले 5 सालों में भी उन्होंने यहां पर अनेक विकास कार्य करवाये।
पूर्व विधायक नरेश कौशिक ने कहा कि भाजपा ही हरियाणा प्रदेश का समुचित विकास करवा सकती है। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पिछले 10 साल में हरियाणा में मनोहर सरकार, नायब सरकार ने हर वर्ग की भलाई के लिए कार्य किया। सभी वर्गों के लोगों को साथ लेकर भाजपा ने विकास को गति दी और प्रदेश में सुशासन कायम किया। युवाओं को पारदर्शी तरीके से बिना पर्ची-खर्ची के नौकरियां दी।

Advertisement

Advertisement