मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा प्रत्याशी दिनेश कौशिक ने किया जनसंपर्क

11:47 AM Sep 18, 2024 IST
बहादुरगढ़ में मंगलवार को लाइनपार के वार्ड 2 में जनसम्पर्क अभियान चलाते पूर्व विधायक नरेश कौशिक, भाजपा प्रत्याशी दिनेश कौशिक व कार्यकर्ता। -निस

बहादुरगढ़, 17 सितंबर (निस)
भाजपा प्रत्याशी दिनेश कौशिक ने मंगलवार को अपने बड़े भाई पूर्व विधायक नरेश कौशिक, पार्षद प्रतिनिधि अनिल सिंगल, कर्मवीर शर्मा व अन्य कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों के साथ मिलकर वार्ड 2, रेलवे रोड व कई अन्य जगहों पर डोर टू डोर जनसम्पर्क अभियान चलाया। उन्होंने पिछले 10 साल में हुए विकास कार्यो व भाजपा की उपलब्धियों, नीतियों से लोगों को अवगत कराते हुए बहादुरगढ़ में कमल खिलाने की अपील की। लोगों ने फूलमाला पहनाकर पूर्व विधायक नरेश कौशिक व भाजपा प्रत्याशी दिनेश कोशिक का स्वागत भी किया।
इस मौके पर भाजपा प्रत्याशी दिनेश कौशिक ने सेक्टर 2 के पार्क में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से चलाए गए अभियान ‘एक पेड़ मां के नाम’ के तहत पर्यावरण सुरक्षा को लेकर पौधारोपण किया और कार्यकर्ताओं व आमजन को भी हरियाली को बढ़ावा देने के लिए जागरूक किया।
दिनेश कौशिक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार ने कई जनकल्याणकारी योजनाएं लागू की हैं जिनका सीधा फायदा आम लोगों को मिल रहा है। इतना ही नहीं प्रदेश में मनोहर सरकार के बाद नायब सरकार ने भी लोगों के हितों के लिए बेहतर फैसले लिए हैं। सरकार ने किसान सम्मान निधि योजना लागू करना, उज्ज्वला योजना और महिलाओं को 50 प्रतिशत आरक्षण जैसे बड़े फैसले लिए हैं। दिनेश कौशिक ने दावा किया है कि प्रदेश में एक बार फिर से भाजपा की सरकार बनने जा रही है।

Advertisement

Advertisement