For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा प्रत्याशी ने साढ़े 9 साल मोदी की जी-हजूरी के सिवाय कुछ नहीं किया : मराठा वीरेंद्र वर्मा

08:22 AM May 08, 2024 IST
भाजपा प्रत्याशी ने साढ़े 9 साल मोदी की जी हजूरी के सिवाय कुछ नहीं किया   मराठा वीरेंद्र वर्मा
करनाल में मंगलवार को ग्रामीणों के बीच मराठा वीरेंद्र वर्मा। -हप्र
Advertisement

करनाल, 7 मई (हप्र)
एनसीपी शरद पवार, इनेलो और सर्वहित पार्टी के संयुक्त लोकसभा प्रत्याशी मराठा वीरेंद्र वर्मा ने भाजपा पर हमला बोलते हुए आरोप लगाया कि भाजपा के प्रत्याशी ने मुख्यमंत्री रहते हुए साढ़े 9 साल केवल पीएम मोदी की जी-हजूरी करने के सिवाय कुछ नहीं किया। ईमानदारी का ढोंगी लबादा ओढ़कर जी भरकर एससी, बीसी वर्ग के हकों पर डाका डाला। मराठा वीरेंद्र वर्मा मंगलवार को हलका असंध के गांव गंगाटेहड़ी, पोपड़ा, जौली, कोलखेड़ा, अरड़ाना, मुंड, दुपेड़ी, पधाना, फफड़ाना, जयसिंहपुरा, रंगरूटी खेड़ा, जबाला में सभाओं को संबोधित किया।
ग्रामीणों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि प्रशासन को मनमानी करने की खुली छूट दी, ऐसा कोई वर्ग नहीं, चाहे किसान हो, मजदूर हो, कर्मचारी हो, सरपंच हो, आंगनबाड़ी वर्करों आदि सब पर लाठियां बरसायीं। कृषि कानून के आंदोलन के समय बॉर्डर पर किसानों पर जुल्म ढाए गए। मोदी सरकार के बनाए गए गलत तीन कृषि कानूनों के विरोध में आंदोलन करते हुए करीब 700 किसान शहीद हो गए। किसानों को आतंकवादी व आंदोलनजीवी तक कहा गया। मराठा वीरेंद्र वर्मा ने कहा कि अब किस मुंह से उनसे वोट मांगे जा रहे हैं, ग्रामवासियों से भाजपा के लोगों को घिन्न आती है। हमारे भाईचारे की संस्कृति को ये लोग हिकारत की नजर से देखते हैं। गांव राष्ट्र की एक इकाई होती है, जैसे नींव का पत्थर। जब गांव देहात की संस्कृति ही नष्ट हो जाएगी तो फिर मजबूत राष्ट्र की कैसे कल्पना की जा सकती है। हमें अपनी मिश्रित संस्कृति पर गर्व है और हम सब मिलकर अपनी इस धरोहर को नष्ट नहीं होने देंगे।
इस अवसर पर सभा को इनेलो जिला प्रधान यशवीर राणा, इनेलो के किसान सेल के प्रदेशाध्यक्ष फूल सिंह मंजूरा, इनेलो के प्रदेश प्रवक्ता कृष्ण कुटेल, नरेश घनघस जिला प्रधान किसान सैल, सुरेश बेनीवाल, महेंद्र सिंह मानपुर, मेहर सिंह हलका प्रधान, ईशम सिंह ज़ौली जिला प्रधान महासचिव, ऋषिपाल पांचाल प्रदेश महासचिव, मास्टर रामकुमार गंगाटेहडी, रिशिपाल जिला प्रधान सर्वहित पार्टी के हल्का अध्यक्ष मास्टर सत्यवान टुर्ण सहित आदि ने भी संबोधित किया।

खट्टर साहब में जनता से सामना करने की हिम्मत नहीं

लोकसभा प्रत्याशी ने कहा कि बेशक खट्टर साहब ने तानाशाही के बलबूते साढ़े 9 साल राज किया हो। परंतु अब करनाल लोकसभा की जनता उनके झांसे में आने वाली नहीं है। हम सभी मिलकर उनका डटकर मुकाबला करेंगे और करनाल लोकसभा की जनता खट्टर साहब को बाहर का रास्ता दिखाएगी। खट्टर साहब में जनता से सामना करने की हिम्मत नहीं है, तभी वह सुरक्षा की आड़ लेकर मुंह छिपाए घूम रहे हैं। उन्होंने सभी से अपील है कि अपनी आने वाली पीढ़ियों के लिए व करनाल लोकसभा क्षेत्र की भलाई के लिए अपने लोकल प्रत्याशी मराठा वीरेंद्र वर्मा को ‘तुरा बजाता आदमी’ के सामने का बटन दबाकर भारी मतों से विजयी बनाएं। हमारे साथ इनेलो सर्वहित पार्टी एवं भिन्न-भिन्न सामाजिक लोग आ रहे हैं, सभी की यह दिली इच्छा है कि करनाल लोकसभा क्षेत्र को पिकनिक स्पॉट समझने वाली पार्टियों के बाहरी उम्मीदवारों से पीछा छुड़वाने का मौका आ गया है। आप वोट की चोट देकर इनको ऐसा सबक सिखाएं कि फिर कभी कोई बाहरी इधर मुंह भी न करे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×