मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा प्रत्याशी धर्मबीर सिंह ने लिया संत-महात्माओं का आशीर्वाद

08:37 AM Mar 28, 2024 IST
भिवानी के जोगिवाला मंदिर में बुधवार को महंत वेदनाथ से आशीर्वाद लेते सांसद धर्मबीर। -हप्र

भिवानी, 27 मार्च (हप्र)
भिवानी महेंद्रगढ़ लोकसभा सांसद चौधरी धर्मबीर सिंह ने आज छोटी काशी भिवानी शहर के जोगीवाला मंदिर दिनोद गांव में बाबा धूनी वाला मंदिर और राधा स्वामी दिनोद में संत हुजूर कंवर महाराज और जोगीवाला मंदिर में महंत वेदनाथ महाराज का आशीर्वाद लिया और मंदिर में धोक लगाकर देवी देवताओं की स्तुति की।
इस अवसर पर सांसद धर्मबीर के साथ विधायक घनश्याम सर्राफ भी साथ रहे। पत्रकारों से बात करते हुए भिवानी महेंद्रगढ़ लोकसभा सांसद चौधरी धर्मबीर सिंह ने कहा कि हरियाणा प्रदेश में 10 की 10 लोकसभा सीटों पर भारतीय जनता पार्टी का कमल खिलेगा। उन्होंने कहा कि देश फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विश्वास करने जा रहा है और देश में 400 पार का आंकड़ा पूरा होगा। उन्होंने कहा कि भिवानी महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र में उन्होंने केंद्र सरकार के मार्गदर्शन में बिजली सड़क पानी सहित अनेक मूलभूत सुविधाओं को लेकर काम किया है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा क्षेत्र में चाहे वह सड़क कनेक्टिविटी की बात है या रेलवे कनेक्टिविटी, कॉरिडोर या फिर पानी और स्वास्थ्य सहित अनेक विषयों पर तेजी के साथ विकास किया है।

Advertisement

Advertisement