For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा प्रत्याशी को प्रचारकों का भी टोटा

08:03 AM May 15, 2024 IST
भाजपा प्रत्याशी को प्रचारकों का भी टोटा
करनाल में मंगलवार को चुनाव प्रचार के दौरान ग्रामीणों को संबोधित करते एनसीपी प्रत्याशी मराठा वीरेन्द्र वर्मा। -हप्र
Advertisement

करनाल, 14 मई (हप्र)
लोकसभा प्रत्याशी मराठा वीरेन्द्र वर्मा ने कहा कि एनसीपी प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार के दौरान लोगों का जनसैलाब उमड़ रहा है, देर रात तक भी लोग अपने प्रत्याशी के इंतजार में बैठे रहते हैं। ये इस बात का सबूत है कि अब एनसीपी में इनेलो के सांझे प्रत्याशी की जीत को कोई भी ताकत रोक नहीं सकती। अब यह एक जन आंदोलन बन चुका है, जिसमें, किसान, मजदूर, दस्तकार, महिलाएं व युवा सभी बढ़-चढ़ कर भाग ले रहे हैं।
असंध के गांव बाहरी, थल, बस्सी, बिलोना, राहड़ा, पांघला, ललैन, ईच्छनपुर, चोर, कारसा, रुकसाना, उपलानी आदि गांवों में जनसंपर्क अभियान के दौरान मराठा वीरेन्द्र वर्मा ने कहा कि भाजपा के प्रत्याशी को तो प्रचारकों का भी टोटा पड़ गया है, इसलिए दूसरे प्रदेशों से प्रचार के लिए बुला रहे हैं। बाहरी उम्मीदवारों के प्रचारक भी बाहरी। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि साढ़े 9 साल में आप जनता से नजदीक आने के बजाय आप इतनी दूर चले गए कि लोग आपको देखना भी नहीं चाहते। करनाल लोकसभा की जनता इस इंतजार में है कि जल्दी 25 मई आए और तुरहा बजाता आदमी के सामने का बटन दबाकर एनसीपी प्रत्याशी मराठा वीरेन्द्र वर्मा को भारी बहुमत से जिताएं।
इस अवसर पर यशवीर राणा जिला अध्यक्ष इनेलो, मेहर सिंह जुंडला हलका अध्यक्ष इनेलो, बलवान बाल्मीकि, सुरजीत श्यामगढ़, फूल सिंह मजूरा, नरेश रंगरूटीखेड़ा, रिशीपाल पांचाल प्रदेश महासचिव एनसीपी, डॉ. परमाल सिंह, मास्टर रामकुमार प्रदेश अध्यक्ष खेल प्रकोष्ठ एनसीपी, रिशीपाल सरपंच जिला अध्यक्ष एनसीपी आदि ने अपने विचार रखें।

करनाल की जनता का लक्ष्य वोट फार लोकल

मराठा ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी अब भी अपनी शाही अंदाज में सत्ता के नशे में घूम रहे हैं, वे सोचते हैं कि लोग तानाशाही व अलोकतांत्रिक शक्तियों के दबाव में उनको वोट करेंगे परन्तु धरातल पर ऐसा नहीं है। करनाल लोकसभा की जनता अब अपना भला-बुरा समझने लगी है और अब भाजपा के जुमलों में आने वाली नहीं है। उन्होंने कहा कि करनाल की जनता ने अब एक ही लक्ष्य साध लिया है कि वोट फार लोकल, वे तुरहा बजाता आदमी’ के सामने का बटन दबाकर अपने लोकल प्रत्याशी को भारी बहुमत से जिताएंगे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×