For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा चुनाव की तारीख बदल सकती है, जनता का मन नहीं : दीपेंद्र

08:36 AM Aug 26, 2024 IST
भाजपा चुनाव की तारीख बदल सकती है  जनता का मन नहीं   दीपेंद्र
समालखा की नयी अनाज मंडी में रविवार को आयोजित जनसभा को संबोधित करते दीपेंद्र हुड्डा। -निस

विनोद लाहोट/निस
समालखा, 25 अगस्त
सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने रविवार को समालखा विधानसभा क्षेत्र में ‘हरियाणा मांगे हिसाब’ अभियान के तहत समालखा अनाज मंडी से पदयात्रा शुरू की, जो जीटी रोड, पुराने बस अड्डे व रेलवे रोड से होते हुए समालखा रेलवे स्टेशन के पास संपन्न हुई। यहां दीपेंद्र हुड्डा ने बस की छत पर खड़े होकर जनता को संबोधित किया। भीषण गर्मी के बावजूद कांग्रेस कार्यकर्ताओं की भीड़ का जोश देखकर गदगद हुए दीपेन्द्र हुड्डा ने भाजपा पर जमकर वार किए। उन्होंने कहा कि जब से कांग्रेस ने अक्तूबर चार, बीजेपी सत्ता से बाहर का नारा दिया है तभी से उन्होंने चुनाव आयोग मे प्रदेश मे मतदान की तारीख बदलने की अर्जी दे दी है। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि भाजपा चुनाव की तारीख तो बदलवा सकती है लेकिन जनता का मन नहीं बदल सकती। उन्होंने कहा कि बीजेपी वालो तुम सीएम व प्रदेशाध्यक्ष का चेहरा तो बदल सकते हो, यहां तक की चुनाव की तारीख भी बदल सकते हो, लेकिन प्रदेश की जनता बीजेपी को सत्ता से बाहर करने का मन कर चुकी हैं उसे कभी नहीं बदल पाओगे। उन्होंने कहा कि पिछले 10 साल में बीजेपी ने हरियाणा का भट्ठा बैठा दिया।
उन्होंने कहा कि हरियाणा भाजपा ने चुनाव आयोग को चुनाव टालने के लिए पत्र लिखा है, जो यह दर्शाता है कि बीजेपी चुनाव से किस कदर घबराई हुई है। अपनी हार सामने देख सत्ताधारी पार्टी द्वारा बचकाने तर्क दिये जा रहे हैं। क्योंकि उसके पास न कोई मुद्दा है, न जनता को बताने लायक कोई काम या उपलब्धि है। इसलिए बीजेपी, इनेलो छुट्टियों का बहाना बनाकर चुनाव टालने की साजिश कर रही है। दीपेन्द्र हुड्डा ने चुनाव आयोग से अपील करते हुए कहा कि भाजपा की अर्जी पर चुनाव आयोग एकतरफा फैसला न करे।
इस मौके पर समालखा के विधायक धर्म सिंह छौक्कर, इसराना विधायक बलबीर वाल्मीकि, लोकसभा प्रत्याशी दिव्यांशु बुद्धिराजा, पूर्व मंत्री बिजेंद्र कादियान, पूर्व विधायक सुखबीर फरमाना, दलबीर खोखर आदि सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।
भूपेंद्र हुड्डा के राज में बढ़ेगी विकास की रफ्तार
दीपेंद्र ने समालखा के विधायक धर्म सिंह छौक्कर को पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का सबसे विश्वास पात्र बताते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार के समय समालखा मे कॉलेज, अस्पताल, आईटीआई, यमुना पुल समेत 12 पावर हाउस बनवाए। 10 साल में सड़क में गड्ढे ही गड्ढे दिखाई दे रहे हैं। चुनाव के बाद हरियाणा मे भूपेंद्र हुड्डा के नेतृत्व मे कांग्रेस की सरकार बनेगी और फिर से हरियाणा मे विकास की रफ्तार बढ़ेगी। इससे पहले अनाज मंडी मे पहुंचने पर दीपेंद्र हुड्डा का फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया गया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×