For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ ने धर्मबीर सिंह के पक्ष में की वोट की अपील

09:48 AM May 10, 2024 IST
भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ ने धर्मबीर सिंह के पक्ष में की वोट की अपील
भिवानी में पार्टी प्रत्याशी धर्मबीर सिंह के समर्थन में बृहस्पतिवार को अभियान चलाते भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के पदाधिकारी। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 9 मई (हप्र)
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 400 पार के नारे को सार्थक करने के लिए भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ द्वारा एक विशेष अभियान चलाया है। इसके तहत प्रत्येक व्यापारी तक भाजपा की नीतियां पहुंचाकर उन्हें लोकसभा चुनाव में भाजपा के पक्ष में मतदान करने के लिए प्रेरित किया जा रहा है।
भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक नवीन गोयल के नेतृत्व एवं जिला संयोजक नवीन कुमार गुप्ता की अध्यक्षता में बृहस्पतिवार को शहर में विभिन्न स्थानों पर 5 बैठकों का आयोजन किया गया। इसके तहत स्थानीय नयी अनाज मंडी, श्रीबालाजी सूट पैलेस मुरारी सिनेमा रोड, केडिया ट्रांसपोर्ट पुरानी अनाज मंडी, श्याम बेसन भंडार पतराम गेट, इंडस्ट्रियल एरिया में व्यापारियों को भाजपा की व्यापारी हित की नीतियां बताई तथा उन्हें भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी धर्मबीर सिंह के पक्ष में मतदान की अपील की गई।
भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक नवीन गोयल ने कहा कि भाजपा ने प्रत्येक व्यापारी की छोटी से छोटी समस्या को गंभीरता से लेते हुए उसका समाधान प्रमुखता से करवाया है। उन्होंने कहा कि व्यापारियों की समस्याओं का समाधान करवाने के लिए ही भाजपा ने व्यापार प्रकोष्ठ का गठन किया, जिसका लाभ यह हुआ कि आज प्रदेश के व्यापारी भय मुक्त माहौल में अपना व्यापार संचालित कर रहे हैं।
इस अवसर भिवानी से विधायक व पूर्व मंत्री घनश्याम सर्राफ, जिला अध्यक्ष मुकेश गौड़, विधानसभा संयोजक धर्मेंद्र जिंदल, भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ जिला संयोजक नवीन कुमार गुप्ता, सह संयोजक संदीप भूत, अमित मेहता, विनोद चावला भी मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×