मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजपा का चार घंटे मंथन, रोडमैप तैयार

10:50 AM Apr 26, 2024 IST
गुरुग्राम में लोकसभा चुनाव को लेकर मंथन करते मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी, पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल व अन्य। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 25 अप्रैल (हप्र)
लोकसभा चुनाव में जीत को लेकर भाजपा फुल कॉन्फिडेंस में है। हरियाणा में लोकसभा चुनाव को बड़े मार्जिन से जितने के रोडमैप पर बुधवार देर रात गुरुग्राम स्थित पार्टी कार्यालय गुरुकमल में भाजपा के आला नेताओं की चार घंटे तक बैठक चली। इसमें आगामी कार्यक्रमों पर गहन मंथन किया और अब तक हुए कार्यों का फीडबैक लिया गया। लोकसभा प्रभारियों और संयोजकों के साथ हुई इस बैठक में मुख्यमंत्री नायब सैनी, पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल, लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति के प्रदेश संयोजक सुभाष बराला, संगठन महामंत्री फणीन्द्रनाथ शर्मा की उपस्थिति में हर एक विषय पर विस्तार से चर्चा हुई। चार घंटे तक चले मंथन के बाद मुख्यमंत्री नायब सैनी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि बैठक में आगामी कार्यक्रमों का रोडमैप तैयार किया गया है, 90 की 90 विधानसभाओं में रैलियां शीघ्र ही पूरी कर ली जाएंगी। वहीं पूर्व सीएम मनोहर लाल ने दावा करते हुए कहा हरियाणा में इस बार 4 जून को 11 कमल खिलने जा रहे हैं।
मुख्यमंत्री नायब सैनी ने बताया कि अभी तक 31 विजय संकल्प रैलियां हो चुकी हैं और बाकी बची 59 रैलियों को शीघ्र ही कर लिया जाएगा। इनकी तिथियां तय कर ली गई हैं। इसके अलावा अन्य कार्यक्रमों की रूपरेखा भी तैयार की गई है।
बैठक में लिए गए निर्णयों के बारे में बताते हुए नायब सैनी ने कहा कि शक्ति केंद्र प्रवास, विधानसभा स्तर और इससे ऊपर के कार्यक्रमों की रचना व योजनाओं पर चर्चा हुई है। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रत्याशियों द्वारा किए जाने वाले नोमिनेशन की तिथियां भी तय कर ली गई है। सैनी ने कहा कि 29 अप्रैल को पहला नोमिनेशन गुरुग्राम में होगा तथा 6 मई को करनाल में पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल और वह स्वयं करनाल विधानसभा के लिए नोमिनेशन करेंगे।

मनोहर लाल का तंज-विपक्ष का खिलाड़ी मैदान में नहीं

पत्रकारों से बातचीत में पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने विपक्ष पर तंज कसा और चुटकी लेते हुए कहा कि हमें ताज्जुब हो रहा है कि सारा का सारा खेल वन साइड चल रहा है। हमारे सामने कोई खिलाड़ी है ही नहीं। पूर्व सीएम ने कहा कि अभ्यास भी अच्छा हो रहा है और वर्जिस भी अच्छी हो रही है। पूर्व सीएम ने कहा कि इस कुश्ती का मजा तब आएगा, जब विपक्ष का प्रत्याशी घोषित हो जाएगा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement