For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

संविधान और लोकतंत्र की हत्या करने पर तुली भाजपा : सुशील गुप्ता

07:51 AM Mar 20, 2024 IST
संविधान और लोकतंत्र की हत्या करने पर तुली भाजपा   सुशील गुप्ता
कैथल में सोमवार को मीडिया से बात करते कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट से ‘इंडिया’ गठबंधन के प्रत्याशी डाॅ. सुशील गुप्ता व अन्य। -हप्र
Advertisement

कैथल, 19 मार्च (हप्र)
आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट से ‘इंडिया’ गठबंधन के प्रत्याशी डॉ. सुशील गुप्ता ने मंगलवार को प्रेसवार्ता कर गांवों एवं वार्डों में चुनावी यात्रा शुरू की। इस दौरान उनके साथ मास्टर सतबीर गोयत, गज्जन सिंह, अनिल शोरेवाला, प्रो. सतीश गर्ग, पदम लटकानिया, दलबीर पुनिया, जयकिशन मान और मनोज कुर्रा आदि मौजूद रहे। यात्रा के दौरान वे पट्टी खोत, मानस, बाबा लदाना, बुढ़ा खेड़ा, संगतपुरा, नंदसिंह वाला, सांघन, मालखेड़ी और पाडला पहुंचे। यात्रा का समापन कैथल के वार्ड 25 में हुआ।
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने किसानों, व्यापारियों, सरपंचों, युवा और कर्मचारियों सब पर लाठियां बरसाईं और अब सीधी गोलियां मारने लगे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा संविधान और लोकतंत्र की हत्या करने में लगी है। हरियाणा में भ्रष्टाचार का बोलबाला है, हर घर तक नशा पहुंच चुका है। जैसे पहले ‘उड़ता पंजाब’ होता था लेकिन अब ‘उड़ता हरियाणा’ हो गया है। इसके अलावा बेरोजगारी में हरियाणा नंबर वन है। भाजपा सरकार के राज में 47 बार पेपर लीक हो चुका है। युवा अपनी जमीनें बेचकर अवैध तरीके से विदेशों की ओर पलायन करने लगे हैं। उन्होंने बताया कि किसान संगठनों ने अपील की है कि भाजपा और जजपा के किसी भी उम्मीदवार को गांव में घुसने नहीं दिया जाएगा। जिस प्रकार से पीएम मोदी एमएसपी का वादा करके मुकरे और 750 किसानों की शहादत के बाद तीनों कृषि कानून वापस लिए और उस समय जो वादा किया वो प्रधानमंत्री को याद नहीं है। इसके अलावा भाजपा सरकार अवैध तरीके से मंडियों को बंद करने का रास्ता निकाल रही है।
उन्होंने कहा कि भाजपा ने चुनाव से ठीक पहले चुनाव आयुक्त को बदलकर ये साबित कर दिया कि ये ईवीएम हेराफेरी करना चाहते हैं।

Advertisement

‘भाजपा ने नैतिक रूप से स्वीकार लिया, प्रदेश में पूरी तरह फेल साबित हुई’

डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि चुनाव से ठीक पहले अचानक मनोहर लाल को मुख्यमंत्री पद से हटा देना और गठबंधन तोड़ देना अपने आप में बताता है कि भाजपा ने नैतिक रूप से ये स्वीकार कर लिया है कि भाजपा हरियाणा में पूरी तरह से फेल रही है। भाजपा ने चेहरा बदला है लेकिन प्रदेश के लोग सरकार बदलना चाहते हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement