मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

कार्यकर्ताओं के बूते भाजपा बनी विश्व की सबसे बड़ी पार्टी : अरविंद शर्मा

02:36 PM Jun 28, 2023 IST
Advertisement

झज्जर, 27 जून (हप्र)

Advertisement

भाजपा सांसद डॉ. अरविंद शर्मा ने मंगलवार को कहा कि कार्यकर्ताओं के दम पर ही भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनी है। उन्होंने कहा कि भाजपा का एक ही मूल मंत्र है कि सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास पर काम करना है।

सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने भारत को विश्व में अलग पहचान दिलाई है, जिससे आज प्रत्येक भारतीय को गर्व है। उन्होंने कहा कि देश व प्रदेश में भाजपा सरकार की नीतियों से प्रत्येक वर्ग खुश है। साथ ही सांसद ने कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस एक डूबता हुआ जहाज है और पूर्व सीएम हुड्डा ने ही कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को पार्टी से बाहर निकालने का काम किया है और आज प्रदेश में कांग्रेस का कोई वजूद नहीं रहा है।

सांसद अरविंद शर्मा बादली विधानसभा के गांव बाढ़सा में प्रधानमंत्री के मेरा बूथ सबसे मजबूत बूथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए आयोजित कार्यक्रम में शिरकत की। इसके बाद सांसद ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा की और कहा कि भाजपा प्रदेश की दस की दस सीटों पर जीत दर्ज करेगी, इसके लिए कार्यकर्ता तैयार रहें। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने देश व हरियाणा में ढांचागत विकास, सेना का आधुनिकीकरण, मजबूत अर्थव्यवस्था, हर घर नल से जल, हर घर शौचालय, हर घर रसोई गैस सिलेंडर, किसान के लिए बीज से बाजार तक की नीति, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि के तहत सीधे बैंक खाते में पैसे भेज रहे हैं।

पीएम मोदी हर नागरिक के स्वास्थ्य की चिंता की और आयुष्मान भारत योजना लेकर आए और हरियाणा में भाजपा सरकार ने आगे बढ़ते हुए चिरायु योजना लागू की। अगर हम अपने एरिया की बात करें तो 152 डी, केएमपी, रोहतक में ऊपरगामी मार्ग, एलिवेटेड रेल मार्ग, बाढ़सा में राष्ट्रीय कैंसर संस्थान, अब केएमपी के साथ दोहरी रेल लाइन, मेट्रो विस्तार, झज्जर को गुरुग्राम दिल्ली तक रेल मार्ग से जोड़ना जैसे अनेक कार्य हो रहे हैं।

इस अवसर पर विनोद गुलिया, सुनील गुलिया, ज्ञानचंद, निजी सचिव सुनील लाकड़ा, चंदन प्रधान, मुकेश कुमार, अमित सरपंच, साधुराम, प्रवीन शर्मा, महाबीर, महेंद्र, रमेश बाल्मीकि मौजूद रहे।

Advertisement
Tags :
अरविंदकार्यकर्ताओंपार्टीभाजपाविश्वशर्मा
Advertisement