For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा और कांग्रेस प्रत्याशी उड़ते पंछी, उनका कोई ठोर-ठिकाना नहीं

10:38 AM May 14, 2024 IST
भाजपा और कांग्रेस प्रत्याशी उड़ते पंछी  उनका कोई ठोर ठिकाना नहीं
करनाल के एक गांव में आयोजित सभा को संबोधित करते लोकसभा प्रत्याशी मराठा वीरेंद्र वर्मा। -हप्र
Advertisement

करनाल, 13 मई (हप्र)
खट्टर साहब और उनके मैच फिक्स साथी का करनाल की बात तो छोड़िए, हरियाणा और हरियाणवी संस्कृति, भाषा और आचार व्यवहार से भी कोई लेना-देना नहीं है। ये लोग उड़ते पंछी हैं, जिनका कोई ठोर-ठिकाना नहीं है। करनाल लोकसभा क्षेत्र के लोग इनसे सचेत रहे और इनके झांसे में न आयें।
एनसीपी, इनेलो गठबंधन के सांझे प्रत्याशी मराठा वीरेंद्र वर्मा ने सोमवार को कई गांवों में चुनावी सभाओं को संबोधित किया और यह बात कही। उन्होंने गांव नरूखेड़ी, जुंडला, पिचौलिया, जानी, बुडनपूर, स्टौण्डी, बिरचपुर, बड़ौता, भोंसली बजीदा, दयालपुरा गेट करनाल व करण विहार समेत कई क्षेत्रों में चुनावी सभाओं को सम्बोधित किया। उन्होंने कहा कि अब करनाल लोकसभा क्षेत्र का मतदाता अपने हकों के लिए उठ खड़ा हुआ है, वह अब वह आर-पार की लड़ाई के लिए तैयार है और इन दोनों बाहरी उम्मीदवारों को करनाल से बाहर का रास्ता दिखाएंगे। आप लोगों के उत्साह और प्रचार से खट्टर साहब के पसीने छूटने लगे हैं, कोई उनको पानी तक पूछने वाला नहीं है। मराठा वीरेंद्र वर्मा ने कहा कि जब खट्टर साहब साढे 9 साल में अपने एक हलके करनाल विधानसभा के लोगों की सहानुभूति ही नहीं ले पाए तो बाकी क्षेत्र के लोगों से किस मुंह से बात करेंगे। आप लोगों को भाजपा वालों की क्या कारगुजारियां बतायें, चाहे केंद्र हो या प्रदेश सरकार केवल और केवल झूठ के गोले फेंकना और लोगों को भ्रमित करने के सिवाय इनके पास कुछ नहीं है। आज करनाल लोकसभा क्षेत्र में चारों ओर लोकल वर्सेस बाहरी और तुरहा बजाता आदमी की गूंज उठ रही है। एनसीपी की महिला टीम ने भी घरौड़ा के 15 गांवों में प्रचार किया। वहीं, युवा एनसीपी के वरुण मराठा , इनेलो के युवा नेताओं के साथ समालखा, पानीपत ग्रामीण, पानीपत शहरी में प्रचार तेज कर दिया है।
इन्होंने किया संबोधित
यशबीर राणा जिला अध्यक्ष इनेलो, सुरजीत सिंह संधू ,जयपाल पूनिया, बलवान बाल्मीकि, नरेश जांगड़ा, एडवोकेट बलकार सिंह संधू, करण सिंह चौधरी, ऋषिपाल पांचाल ने भी अपने विचार रखे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×