मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भकलाना गांव में पोलिंग बूथ पर भाजपा एजेंट को पीटा, सात पर केस दर्ज

11:49 AM Oct 10, 2024 IST

नारनौंद, 9 अक्तूबर (निस)
बास थाना पुलिस ने भकलाना गांव में पोलिंग बूथ पर भाजपा के पोलिंग एजेंट के साथ मारपीट करने, जातिसूचक गालियां देने व पिस्तोल दिखाने के आरोप में सात लोगों पर केस दर्ज किया है। बास थाना पुलिस ने मामले की आगामी जांच शुरू कर दी है।
पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता कुलदीप ने बताया कि वह भकलाना गांव का रहने वाला है और मजदूरी करता है व अनुसूचित जाति से संबंध रखता है। उन्होंने बताया कि 5 अक्तूबर को विधानसभा चुनाव के मतदान के दौरान वह अपने गांव के सरकारी स्कूल में बूथ नंबर 191 पर भाजपा प्रत्याशी कैप्टन अभिमन्यु का पोलिंग एजेंट था। उसने आरोप लगाया कि गांव का सुखबीर चार महिलाओं को लेकर वोट डलवाने के लिए अंदर कमरे में आया और कहने लगा कि इन चारों के वोट वह खुद डालेगा। इसके बाद सुखबीर को पोलिंग ऑफिसर ने उन महिलाओं के वोट डालने के लिए मना कर दिया।
पुलिस को दिए ब्यान में कुलदीप ने कहा कि इसके बाद उसने खुद भी सुखबीर वोट डालने से मना किया। कुलदीप का आरोप है कि इसके बाद सुखबीर ने जातिसूचक गालियां दी और बूथ पर मौजूद कपिल ने गला पकड़ कर थप्पड़ मारे व पिस्तौल दिखाया। कुलदीप का कहना है कि इसके बाद वे बूथ के बाहर बरामदे में चले गए। बरामद में मनोज, डोला, अमित, योगेश ने मारपीट की। मारपीट देखकर ग्रामीणों ने उनको छुड़वाया। मारपीट में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजन एंबुलेंस से कुलदीप को हांसी के नागरिक अस्पताल में लेकर आए। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही बास थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने कुलदीप के बयान लेकर सुखबीर, कपिल, मनोज, डोला, अमीत, योगेश व जितेन्द्र पर मारपीट व एससी/एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

Advertisement