For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

बिलासपुर गोलीकांड: कांग्रेस के पूर्व विधायक बंबर ठाकुर के बेटे पुरंजन समेत चार गिरफ्तार

12:22 PM Jun 27, 2024 IST
बिलासपुर गोलीकांड  कांग्रेस के पूर्व विधायक बंबर ठाकुर के बेटे पुरंजन समेत चार गिरफ्तार
सांकेतिक फोटो
Advertisement

बिलासपुर, 27 जून (हप्र)

Bilaspur firing: जिला कोर्ट के समीप दिनदहाड़े हुए गोलीकांड के मामले में पुलिस ने कांग्रेस के पूर्व विधायक बंबर ठाकुर के बेटे पुरंजन ठाकुर सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisement

गोलीकांड के धरे गए मुख्‍य आरोपी के खुलासे के बाद आरोपी पूर्व विधायक का बड़ा बेटा पुरंजन ठाकुर फरार चल रहा था और उसने अग्रिम जमानत को लेकर हाई कोर्ट में याचिका दायर की थी।

पिछले कल आरोपी ने याचिका को वापिस ले लिया गया। कोर्ट ने पुरंजन ठाकुर को सुबह 10 बजे तक आत्मसमर्पण करने के लिए कहा। आज सुबह जब करीब साढ़े 9 बजे पुरंजन ठाकुर अपने 3 अन्य साथियों के साथ सेशन कोर्ट बिलासपुर की ओर जा रहा था तो पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

Advertisement

एएसपी बिलासपुर शिव चौधरी ने इसकी पुष्टि की है। बता दें कि बीते 20 जून को बिलासपुर जिला कोर्ट के बाहर दिनदहाड़े अज्ञात हमलावरों ने सौरभ पटियाल पर गोलियां चलाकर उसे घायल कर दिया था पुलिस ने गोलीकांड को अंजाम देने वाले को धर दबोचा।

जिसमें पूर्व विधायक बंबर ठाकुर के बड़े बेटे पुरंजन ठाकुर को इस गोलीकांड का मास्‍टरमाइंड होने का खुलासा किया। बता दें कि गोलीकांड का घायल युवक 23 फरवरी को जबली में रेलवे कार्यालय में पूर्व विधायक बंबर ठाकुर पर हुए हमले का मुख्य आरोपी है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×