For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

रेवाड़ी में बाइक चोर गिरोह सक्रिय, रोजाना हो रही घटनाएं

07:14 AM Sep 20, 2024 IST
रेवाड़ी में बाइक चोर गिरोह सक्रिय  रोजाना हो रही घटनाएं
Advertisement

रेवाड़ी, 19 सितंबर (हप्र)
रेवाड़ी जिला में बाइक चोर गिरोह पूरी तरह एक्टिव हैं। बावल थाना पुलिस को दी शिकायत में गांव सूबासेड़ी के डींगराम ने कहा कि बीती दोपहर वह बाइक पर अल्ट्रासाउंड कराने के लिए निकला था। एक निजी अल्ट्रासाउंड के समक्ष बाइक खड़ी कर वह अंदर चला गया। जब वह वापस आया तो उसकी बाइक गायब थी।
धारूहेड़ा थाना पुलिस को दी शिकायत में धारूहेड़ा की संतोष कॉलोनी के दिपेश शर्मा ने कहा कि बीती रात उसने अपनी बाइक घर के पास खड़ी की थी। सुबह जब वह उठा तो उसकी बाइक गायब थी।
कसौला थाना पुलिस को दी शिकायत में नीरज यादव ने कहा कि बीती शाम वह सुठाना स्थित एक होटल में किसी काम से गया था। वह बाइक को बाहर खड़ी कर अंदर चला गया। जब वह बाहर आया तो उसकी बाइक गायब थी।
कुंड चौकी पुलिस को दी शिकायत में गांव गोठड़ा के गुलशन यादव ने कहा कि उसके होटल पर ब्रिजेश नाम का एक युवक काम करता था। ब्रिजेश बिना बताये कहीं चला गया। शाम को जब वह घर जाने लगा तो होटल के पास खड़ी उसकी बाइक गायब थी।
मॉडल टाउन थाना पुलिस को दी शिकायत के गांव राणौली के ओमबीर ने बताया कि 18 सितंबर को वह अपनी पत्नी के साथ बाइक पर महाराणा प्रताप चौक स्थित अस्पताल आया था। बाइक को बाहर खड़ी कर वह अंदर चला गया। बाहर आने पर उसकी बाइक चोरी हो चुकी थी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement