मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

Video: जालंधर में मोबाइल छीन रहे बाइक सवारों ने छात्रा को सड़क पर घसीटा, वीडियो वायरल

11:20 AM Sep 08, 2024 IST
वीडियो ग्रैब।

ट्रिब्यून न्यूज सर्विस, जालंधर, 8 सितंबर

Advertisement

Punjab Crime: शहर में एक छात्रा को बाइक सवार लुटेरे 350 मीटर तक घसीटते हुए ले गए। मामला शुक्रवार का बताया जा रहा है, लेकिन इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रही है।

पुलिस ने बताया कि यहां ग्रीन मॉडल टाउन क्षेत्र में एक 12वीं कक्षा की छात्रा उस समय घायल हो गई जब एक मोटरसाइकिल उसे सड़क पर घसीटते हुए ले गई। उस समय एक व्यक्ति ने उसका मोबाइल फोन छीन लिया था। मोटरसाइकिल सवार झपटमारों ने लक्ष्मी को लगभग 350 मीटर तक घसीटा और जबरन उसका मोबाइल फोन छीन लिया, जिससे वह घायल हो गई।

Advertisement


घटना का सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ है, जिसमें आरोपी मोबाइल फोन छीनते हुए दिखाई दे रहे हैं। घटना शुक्रवार दोपहर की है। उत्तर प्रदेश के गोंडा की रहने वाली 18 वर्षीय लक्ष्मी वर्तमान में ग्रीन मॉडल टाउन में रह रही है। वह अपनी भाभी से मिलने के बाद घर लौट रही थी। लक्ष्मी अपनी छोटी बहन और एक पड़ोसी की बेटी के साथ थी, तभी उसने देखा कि मोटरसाइकिल पर तीन आदमी उसे देख रहे हैं।

बाइक को पगड़ी पहने एक व्यक्ति चला रहा था, जबकि बीच में बैठे व्यक्ति ने अपना चेहरा रूमाल से ढका हुआ था। जैसे ही लक्ष्मी अपने घर के पास पहुंची, बाइक उसके पास रुकी और पगड़ी पहने हुए आदमी ने कहा, "सॉरी"। बातचीत से भ्रमित होकर लक्ष्मी ने तुरंत कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। हालांकि, जैसे ही बाइक फिर से चलने लगी, उसके पीछे बैठे आदमी ने उसका मोबाइल फोन छीनने की कोशिश की। लक्ष्मी ने मोबाइल फोन छोड़ने से इन्कार करते हुए उसका प्रतिरोध किया।

फोन छीनने के इरादे से झपटमारों ने उसे सड़क पर घसीटा, जबकि वह मदद के लिए चिल्ला रही थी। लक्ष्मी की बहन और पड़ोसियों ने उसका पीछा किया, लेकिन झपटमारों ने आखिरकार उसे पकड़ लिया और फोन लेकर भाग गए। एसएचओ डिवीजन नंबर 7 साहिल चौधरी ने कहा कि पुलिस को फुटेज से सुराग मिल गए हैं और झपटमारों को पकड़ने के लिए जांच शुरू कर दी है।

Advertisement
Tags :
Hindi NewsJalandhar law and orderPunjab CrimePunjab law and orderpunjab newsPunjab snatchingजालंधर कानून व्यवस्थापंजाब कानून व्यवस्थापंजाब क्राइमपंजाब छीनाझपटीपंजाब समाचारहिंदी समाचार