For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

वैन की टक्कर से बाइक सवार की मौत, एक घायल

10:21 AM Oct 17, 2024 IST
वैन की टक्कर से बाइक सवार की मौत  एक घायल
Advertisement

सोनीपत, 16 अक्तूबर (हप्र)
नेशनल हाईवे-44 पर बीसवां मील चौक के पास ईको वैन की टक्कर से बाइक सवार दिल्ली निवासी युवक की मौत हो गई और जबकि उसका दोस्त घायल हो गया। घायल का दिल्ली के अस्पताल में उपचार के दौरान हाथ काटना पड़ा। सभी दोस्त दिल्ली से मुरथल परांठे खाने आए थे। पुलिस ने घायल के बयान पर ईको चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
नयी दिल्ली स्थित हर्ष विहार निवासी बैंक कर्मी विशाल गुप्ता ने राई थाना पुलिस को बताया कि वह नयी दिल्ली निवासी अपने दोस्त अंकित गुप्ता, अभिषेक, मनीष के साथ परांठे खाने मुरथल के ढाबे पर आए थे। देर रात वे वापस दिल्ली जा रहे थे। एक बाइक पर अंकित के साथ वह खुद सवार था और दूसरी बाइक पर मनीष व अभिषेक बैठे थे।
विशाल गुप्ता ने बताया कि मंगलवार देर रात जब वे बीसवां मील चौक से आगे पहुंचे तो उनकी बाइक को ईको वैन ने टक्कर मार दी। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। आगे जा रहे दोस्तों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। बाद में उन्हें दिल्ली के लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल, रेफर कर दिया। जहां उपचार के दौरान उनका बायां हाथ काटना पड़ा। जबकि अंकित गुप्ता की दिल्ली के एम्स अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई है। एम्स पुलिस चौकी में नियुक्त एसआई अशोक ने शव का पोस्टमार्टम कराया। उन्होंने मामले की शिकायत राई थाना पुलिस को दी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।
उधर, खांडा-सिलाना मार्ग पर ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार बच्चे की मौत हो गई, जबकि चालक किसान को चोटें आई हैं। पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गांव सिलाना निवासी किसान रोहित ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि खांडा मार्ग पर उनके खेत हैं। खेतों में काम करने के लिए उन्होंने उत्तर प्रदेश के जिला अलीगढ़ के गांव नौखेड़ा निवासी मजदूर सोमबीर को रखा हुआ है। वह सोमबीर के 11 वर्षीय बेटे सुमित को अपनी बाइक पर बैठाकर खेतों से अपने घर की तरफ जा रहे थे। खांडा-सिलाना मार्ग पर पीछे से तेज रफ्तार में आ रहे एक ट्रैक्टर ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी जिससे वह दोनों सड़क पर गिर पड़े। हादसे में सुमित की मौके पर ही मौत हो गई और उन्हें भी काफी चोटें आई हैं। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से भाग गया। रोहित की शिकायत पर ट्रैक्टर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

Advertisement

कंपनी में ट्रॉली गिरने से श्रमिक की मौत

रेवाड़ी (हप्र) : गांव लाधुवास की एक कंपनी में ट्रॉली गिरने से वहां काम कर रहे एक श्रमिक मौत हो गई। खेड़ा आलमपुर निवासी अशोक कुमार लाधुवास की कंपनी में श्रमिक था। कंपनी में काम करते समय एक ट्रॉली उसके ऊपर गिर गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। कंपनी प्रबंधन उसे एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया, जहां उपचार के दौरान अशोक की मौत हो गई। पुलिस ने उसके भाई रणजीत के बयान पर कंपनी प्रबंधन व ठेकेदार के खिलाफ लापरवाही का केस दर्ज किया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement