For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

नहर में गिरी बाइक, 3 युवकों की मौत

08:20 AM Sep 15, 2023 IST
नहर में गिरी बाइक  3 युवकों की मौत
करनाल में बृहस्पतिवार को मेडिकल कॉलेज के पोस्टमार्टम हाउस के बाहर बैठे परिजन व अन्य। -हप्र
Advertisement

करनाल, 14 सितंबर (हप्र)
ऐंचला गांव के नजदीक से गुजर रही आवर्धन नहर में बाइक अनियंत्रित होकर गिरने से 3 युवकों की मौत हो गई जबकि एक युवक को पास से गुजर रहे लोगों ने कड़ी मशक्शत से बचा लिया। पुलिस ने तीनों युवकों के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। मरने वालों में दिपांशुु, रितेश और साहिल शामिल है। जो गांव ऐंचला के है। दीपांशु और साहिल चचेरे भाई थे।
डीएसपी नायब सिंह ने बताया कि युवक करनाल से गांव जा रहे थे, जब वे आवर्धन नहर के पास गुजर रहे थे तो बाइक अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी। चारों युवक नहर में डूबने लगे, काफी देर तक चारों ने एक-दूसरे के सहारे बचने का प्रयास किया और बाहर निकलने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो सकें। नहर की गहराई और पानी का तेज बहाव होने के कारण तीनों युवक डूब गए। एक युवक हिमांशु को आसपास के लोगों ने बचा लिया। हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शव खोजने के लिए गोताखोर बुलाए। बताया जाता है कि करीब 2 घंटे बाद गोताखोरों ने तीनों छात्रों के शवों को बाहर निकाला।

Advertisement

गांव में मातम

मृतक के चाचा लक्ष्य व रिश्तेदारों ने बताया कि रितेश, दीपांशु व साहिल साथ में कॉलेज पढ़ने जाते थे। रितेश दयाल सिंह कॉलेज का छात्र था जबकि दीपांशु पं. चिरंजीलाल कॉलेज में बीए फाइनल कर रहा था। साहिल कॉलेज के साथ आईलेट्स कर रहा था। सरपंच प्रतिनिधि संजीव ने बताया कि घटना के बाद पूरे गांव में मातम है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement