मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

उचाना के 52 गांवों के सरपंचों का बिजेंद्र सिंह को मिला समर्थन

09:54 AM Oct 01, 2024 IST
उचाना में सोमवार को कांग्रेस प्रत्याशी बृजेंद्र सिंह का समर्थन करते उचाना हलके के सरपंच। -हप्र

उचाना(जींद), 30 सितंबर (हप्र)
उचाना हलके के 52 गांवों के सरपंचों ने सोमवार को कांग्रेस प्रत्याशी बृजेंद्र सिंह को अपने खुले समर्थन का ऐलान करते हुए कहा कि बीजेपी को हराने के लिए वह, उनके गांवों के पंच और मतदाता कांग्रेस का साथ दे रहे हैं। 52 गांवों के सरपंचों के इस खुले समर्थन से उचाना के चुनावी संग्राम में कांग्रेस प्रत्याशी बृजेंद्र सिंह की पहले से मजबूत स्थिति और मजबूत हुई है, तथा उन्होंने जीत की तरफ बड़ा कदम बढ़ा दिया है। सोमवार को उचाना एक ढाबे पर उचाना के 52 गांवों के सरपंच जमा हुए। बृजेंद्र सिंह का समर्थन करते हुए सरपंचों ने कहा कि भाजपा सरकार ने सरपंचों का अपमान किया। उनके अधिकार काम किए। इसके विरोध में सरपंचों ने आवाज उठाई तो उन पर लाठियां चलवाई। सरपंचों को चोर बताने वाले बबली को टोहाना से बीजेपी टिकट दी। इसीलिए सरपंचों ने पहले लोकसभा चुनाव में भाजपा को हराया था और अब प्रदेश से भाजपा का सफाया करने के लिए सरपंच कांग्रेस के साथ आए हैं। इस मौके पर कांग्रेस प्रत्याशी बृजेंद्र सिंह ने कहा कि सरपंचों को न केवल उनके पुराने अधिकार कांग्रेस सत्ता में आने पर देगी, बल्कि उनके अधिकारों में वृद्धि भी करेगी। बृजेंद्र सिंह ने सरपंचों से मंगलवार को अलेवा में कांग्रेस की रैली में पहुंचने का आह्वान भी किया, जिसे सांसद कुमारी शैलजा और पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी बीरेंद्र सिंह संबोधित करेंगे।
सोमवार को उचाना खुर्द गांव में पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह का 14 जगह पर जलपान हुआ। चौधरी बीरेंद्र सिंह ने कहा कि प्रदेश से भाजपा जा रही है, और कांग्रेस आ रही है। दूसरी तरफ कांग्रेस प्रत्याशी बृजेंद्र सिंह की पत्नी जसमीत कौर ने उचाना मंडी का दौरा कर व्यापारियों, आढ़तियों, दुकानदारों से समर्थन मांगा।

Advertisement

Advertisement