मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

दिग्गजों ने भरे नामांकन, अपनी-अपनी जीत के किये दावे

10:57 AM Sep 13, 2024 IST
यमुनानगर विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी रमन त्यागी नामांकन दाखिल करते हुए। -हप्र

यमुनानगर/जगाधरी, 12 सितंबर (हप्र)
नामांकन भरने के अंतिम दिन आज यमुनानगर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस की टिकट पर रमन त्यागी, जगाधरी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी अकरम खान ने और जगाधरी से ही आम आदमी पार्टी की तरफ से आदर्श पाल ने अपना नामांकन दाखिल किया। इस अवसर पर मीडिया से बातचीत करते हुए तीनों ने अपनी जीत का दावा किया ।

Advertisement

जगाधरी से कांग्रेस उम्मीदवार अकरम खान नामांकन दाखिल करते हुए।-हप्र

अकरम खान ने दावा किया कि वह बेरोजगारी, नशा, महंगाई, अवैध माइनिंग सहित अन्य मुद्दों पर चुनाव मैदान में है। उन्होंने दावा किया कि हरियाणा में कांग्रेस की भारी बहुमत से सरकार बनेगी और लोगों की समस्याओं का समाधान किया जाएगा। इस अवसर पर उनके साथ शमीम खान, मुस्तकीन, देवेंद्र सिंह, मोहन गुर्जर, बलिंदर बीटू, नरवाल सिंह, एडवोकेट अभिषेक भांगर, अमित शर्मा भी मौजूद रहे।

जगाधरी में अपने समर्थकों को संबोधित करते आदर्शपाल सिंह। -निस

यमुनानगर से कांग्रेस प्रत्याशी रमन त्यागी ने कहा कि भ्रष्टाचार, पोर्टल और प्रॉपर्टी आईडी सहित अन्य मुद्दों को लेकर वह चुनाव मैदान में जाएंगे। उन्होंने कहा कि पिछले 10 वर्षों में बीजेपी ने प्रदेश की हालात बदतर कर दी है। समाज के सभी वर्ग परेशान हैं। बेरोजगारी पर कंट्रोल नहीं, अस्पतालों में डॉक्टर नहीं, स्कूलों में शिक्षक नहीं। कांग्रेस की सरकार बनने पर इन समस्याओं का समाधान किया जाएगा। आदर्शपाल सिंह ने कांग्रेस से टिकट न मिलने पर आज आम आदमी पार्टी की टिकट पर नामांकन दाखिल किया। जगाधरी से आम आदमी पार्टी प्रत्याशी आदर्श पाल ने कहा कि स्थानीय मुद्दों को लेकर वह चुनाव मैदान में जाएंगे और जीत हासिल करेंगे। उन्होंने कहा कि अन्य दोनों दलों के नेताओं के कार्यों को लोग देख चुके हैं।

Advertisement

Advertisement