For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

Extramarital Affair: कमला हैरिस के पति ने स्वीकारा, पहली शादी के समय शिक्षिका से थे विवाहेत्तर संबंध

10:08 AM Aug 04, 2024 IST
extramarital affair  कमला हैरिस के पति ने स्वीकारा  पहली शादी के समय शिक्षिका से थे विवाहेत्तर संबंध
अमेरिका की उपराष्ट्रपति कमला हैरिस व उनके पति डौग एम्होफ। फाइल फोटो रॉयटर्स
Advertisement

वाशिंगटन डीसी (यूएस), 4 अगस्त (एएनआई)

Extramarital Affair: अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस के पति डग एम्हॉफ ने अपनी पहली शादी के दौरान विवाहेतर संबंध होने की बात स्वीकार की। यह बात सीबीएस न्यूज की रिपोर्ट में कही गई है। अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस से मिलने और शादी करने से कई साल पहले उनका अपने बच्चों के स्कूल में एक शिक्षिका के साथ रिश्ता था।

Advertisement

रिपोर्ट के मुताबिक वर्ष 2009 में उक्त शिक्षिका गर्भवती हुई थी। हालांकि उसका कोई बच्चा नहीं हुआ। मामले से जुड़े दो सूत्रों के मुताबिक शिक्षिका का गर्भपात हो गया था।

सूत्रों को कहना है कि डग उस समय अपनी पहली पत्नी क्रस्टीन एम्हॉफ के साथ रिश्ते में थे। हालांकि इसी दौरान वह बाद में अलग हो गए थे। शिक्षिका डग के बच्चों के स्कूल में पढ़ाती थी, लेकिन वह उनके बच्चों की टीचर नहीं थी।

Advertisement

सीबीएस न्यूज को दिए गए अपने बयान में एम्हॉफ ने कहा कि उनकी पहली शादी के दौरान क्रस्टीन और उन्होंने काफी मुश्किलों का सामना किया। वह इसकी जिम्मेदारी लेते हैं। 

बता दें, एम्हॉफ एंटरटेनमेंट वकील के तौर पर काम करते थे। उनकी पहली शादी से दो बच्चे एला और कोल हैं। अपने बयान में क्रस्टीन ने कहा कि कई साल पहले डग और मैंने अपना रिश्ता कई कारणों से खत्म करने का फैसला किया था। वह मेरे बच्चों के एक शानदार पिता हैं। क्रस्टीन ने कहा कि उनकी अच्छी दोस्ती है। उन्हें गर्व है कि डग, कमला और हमने एक अच्छी संयुक्त फैमिली बनाई है।

अदालती दस्तावेजों के मुताबिक क्रस्टीन ने 2009 में तलाक की अर्जी दी थी। वर्ष 2010 के अंत में दोनों का तलाक हो गया था। डग के साथ रिलेशनशिप से पहले कमला हैरिस को उनके अफेयर के बारे में पता था। कमला और डग की मुलाकात 2013 में हुई थी। वर्ष 2014 में दोनों ने शादी कर ली थी।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×