For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

प्रदेश में बड़े बदलाव की जरूरत, 2 अक्तूबर को जींद में लेंगे बड़ा फैसला

01:36 PM Jun 25, 2023 IST
प्रदेश में बड़े बदलाव की जरूरत  2 अक्तूबर को जींद में लेंगे बड़ा फैसला
Advertisement

सोनीपत, 24 जून (हप्र)

Advertisement

पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी बीरेंद्र सिंह डूमरखां ने मंच से ऐलान किया कि 2 अक्तूबर में जींद में रैली कर बड़ा फैसला लेंगे। साथ ही कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान मंच से नयी पार्टी बनाने के संकेत भी दिए, लेकिन पत्रकारवार्ता के दौरान इसे नकार दिया। उन्होंने यह जरूर कहा कि प्रदेश में बड़े बदलाव की जरूरत है।

शनिवार को सोनीपत में कार्यकर्ताओं की बैठक लेने पहुंचे पूर्व मंत्री चौधरी बीरेंद्र सिंह डूमरखां ने कहा कि 2 अक्तूबर को जींद में होने वाली रैली में लोगों के अलग-अलग मुद्दों को लेकर बातचीत होगी। उन्होंने हरियाणा की व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े करते हुए कहा कि स्वास्थ्य सेवाएं शहर तक सीमित हो गई हैं। उन्होंने इस मौके पर प्रदेश के पीएचसी और सीएचसी की व्यवस्थाओं में काफी कमी है। शहरों के मुकाबले ग्रामीण क्षेत्र में शिक्षा को लेकर भी सवाल खड़े किये।

Advertisement

मुख्यमंत्री ईमानदार व्यक्ति, हुड्डा की झोली में कांग्रेस

राव इंद्रजीत की बेटी के विवादित बयान को लेकर उन्होंने कहा आरती राव क्या बोलती हैं, उसके बारे में कोई जवाब नहीं दे सकते हैं, लेकिन उन्होंने मुख्यमंत्री का पक्ष रखते हुए कहा है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री एक ईमानदार व्यक्ति हैं। कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि प्रदेश में कांग्रेस भूपेंद्र सिंह हुड्डा की झोली में है। ‘पार्टी सशक्त, गठबंधन की जरूरत नहीं’

‘पार्टी सशक्त, गठबंधन की ज़रूरत नहीं’

मौजूदा गठबंधन की राजनीति पर उन्होंने कहा यह गठबंधन 5 साल तक सरकार को स्थाई तौर पर रखने के लिए किया गया था, यह चुनावी गठबंधन नहीं था। बीरेंद्र सिंह ने जजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भाजपा 10 साल राज करके किसी की बैसाखियों की बात सोचती है तो उनके मन में यह है कि भाजपा सशक्त नहीं है, लेकिन मौजूदा समय में भाजपा का आधार मजबूत है और अकेले चुनाव लड़ने में सक्षम है। आज के समय भाजपा एक सशक्त पार्टी है और चुनावी गठबंधन की कोई जरूरत नहीं है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×