मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

अकालीदल को बड़ा झटका, सर्कल देहाती प्रधान साथियों सहित आप में शामिल

09:01 AM Sep 30, 2024 IST
राजपुरा में पार्टी में शामिल होने वाले जसविंदर सिंह जैलदार सहित अन्य का स्वागत करतीं विधायक नीना मित्तल। -निस

राजपुरा, 29 सितंबर (निस)
आम आदमी पार्टी को राजपुरा में उस समय मजबूती मिली जब अकालीदल राजपुरा के सर्कल देहाती प्रधान जसविंदर सिंह जैलदार अकाली दल बादल को झटका देते हुये गांव शामदू व राजपुरा के दर्जनों अकाली नेताओं के साथ आम आदमी पार्टी में शामिल हो गये।
इस मौके पर विधायक नीना मित्तल ने आप पार्टी में शामिल होने वाले सभी अकाली नेताओं का मुंह मीठा करवाते हुये उन्हें सिरोपा डाल कर सम्मानित किया। विधायक नीना मित्तल ने पत्रकारों के समक्ष पार्टी में शामिल होने वालों का स्वागत करते हुए बताया कि गांव शामदू से अकाली दल (बादल) के सर्कल प्रधान जसविंदर सिंह जैलदार अपने साथियों के साथ आम आदमी पार्टी में शामिल हुये हैं, इससे पार्टी और मजबूत होगी। उन्होंने बताया कि अकाली दल आज समाप्त होने की कगार पर है, गांव हुलका में अकाली दल का कोई नाम लेने वाला नहीं है। उन्होंने दावा किया कि राजपुरा में बहुत जल्दी अकाली दल समाप्त हो जायेगा। इस मौके पर जसविंदर सिंह जैलदार ने कहा कि आम आदमी पार्टी की नीतियों व विकास कार्यों को देख कर वह आप में शामिल हुये हैं।

Advertisement

Advertisement