मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भूपेंद्र सिंह हुड्डा निभा रहे भाजपा से मित्रता : सुनैना चौटाला

11:13 AM May 19, 2024 IST
उचाना के खटकड़ गांव में इनेलो उम्मीदवार सुनैना चौटाला। -िनस
Advertisement

उचाना, 18 मई (निस)
इनेलो उम्मीदवार सुनैना चौटाला हलके के खापड़, डूमरखा, सफाखेड़ी, खटकड़, मोहनगढ़ छापड़ा गांव के दौरे किए। खापड़ गांव में ट्रैक्टर चला कर ग्रामीण सभा तक पहुंची। सुनैना चौटाला के निशाने पर कांग्रेस के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा रहे।
कांग्रेस के पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा पर आरोप लगाते हुए सुनैना ने यहां तक कह दिया कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा कांग्रेस के लिए कम भाजपा के लिए ज्यादा काम कर रहे है। भाजपा के साथ भूपेंद्र सिंह हुड्डा मित्रता निभा रहे है। सुनैना चौटाला ने कहा कि जिस तरह से भाजपा ने 15 लाख का वादा किया था ऐसा ही वादा कांग्रेस 8500 रुपए हर महीने महिलाओं के खाते में आने का कर रही है। इनेलो ने हमेशा ने अपने वादे पूरे किए हैं।
जनता को पता है एक ही पार्टी है जो अपने वादे पर खरा उतरती है। जिस तरह से चौ. देवीलाल ने 100 रुपए पेंशन शुरू की थी, उसी तर्ज पर हम महिला पेंशन शुरू करेंगे। एक गैस का सिलेंडर भरवा कर एवं 1100 रुपए इनेलो सत्ता में आने के बाद देंगे। इनेलो को वोट काटू कहने पर सुनैना चौटाला ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा ऐलनाबाद के उप चुनाव में गए थे। ऐलनाबाद हलके में गांव है जमाल। इस गांव में भूपेंद्र हुड्डा ने मंच से कहा था कि आया तो कांग्रेस के लिए वोट मांगने हूं, लेकिन गोपाल कांडा मेरा दोस्त है।
मित्रता का धर्म तो भूपेंद्र सिंह हुड्डा निभा रहे हैं। आज टिकटों के बंटवारे में देख लो बीरेंद्र सिंह, किरण चौधरी को साइड में कर दिया। भूपेंद्र सिंह हुड्डा कांग्रेस के लिए कम, भाजपा के लिए अधिक काम करते हैं। जनता समझदार है, समझ चुकी है अब वह इनके छलावे में नहीं आएगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement