For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

व्यापारी प्रतिनिधि सम्मेलन में भूपेंद्र सिंह हुड्डा होंगे मुख्य अतिथि : बजरंग गर्ग

09:03 AM Jul 16, 2024 IST
व्यापारी प्रतिनिधि सम्मेलन में भूपेंद्र सिंह हुड्डा होंगे मुख्य अतिथि   बजरंग गर्ग
पानीपत के एक होटल में प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग व्यापारियों को संबोधित करते हुए, साथ हैं वरिंदर बुल्ले शाह व अन्य। -हप्र
Advertisement

पानीपत, 15 जुलाई (हप्र)
हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष एवं कानफैड के पूर्व चेयरमैन बजरंग गर्ग ने सोमवार को पानीपत शहर के जीटी रोड स्थित एक होटल में जिला के प्रमुख व्यापारियों के साथ बैठक की।
इसमें पानीपत में 11 अगस्त को होने वाले राज्य स्तरीय व्यापारी सम्मेलन की तैयारियों को लेकर चर्चा की गई और सम्मेलन को सफल बनाने के लिए अगल-अलग टीमें गठित की गई हैं। वहीं, बजरंग गर्ग ने कहा कि पानीपत में 11 अगस्त को होने वाले व्यापारी सम्मेलन में मुख्य अतिथि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा होंगे और अति विशिष्ट अतिथि के तौर पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष उदयभान शिरकत करेंगे। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार की गलत नीतियों के चलते प्रदेश में व्यापार एवं उद्योग ठप होता जा रहा है।
सरकार द्वारा जीएसटी के तहत नये-नये टैक्स लगाकर व टैक्सों में बढ़ोतरी करके जनता पर आर्थिक बोझ डाल दिया है। वरिष्ठ नेता
एवं व्यापारी वरिंदर बुल्ले शाह ने  कहा कि पानीपत में होने वाला सम्मेलन ऐतिहासिक होगा और इसमें प्रदेशभर से हजारों की संख्या में व्यापारी भाग लेंगे।
इस अवसर पर प्रमुख व्यापारी नेता रामनिवास गुप्ता, लक्ष्मीनारायण गुप्ता, विरेंदर शाह, विजय जैन, जगदीश जैन, मोहन लाल गर्ग, सुरेश बवेजा, मिलिक राज गर्ग, राम रतन अग्रवाल, सुरेश गुप्ता, सुभाष जैन, कवि राज, हरबंस खुराना, राकेश गर्ग, अशोक जैन, राम विकास जिंदल, वीरभान सिंगल, अजय सिंगल व सुलेख जैन आदि मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×