मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

नौकरियों के मामले में श्वेत पत्र जारी करें भूपेंद्र हुड्डा

08:35 AM Aug 23, 2024 IST

रोहतक, 22 अगस्त (निस)
पूर्व सहकारिता राज्य मंत्री व भाजपा के वरिष्ठ नेता मनीष ग्रोवर ने विधानसभा चुनाव को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशान साधा है। मनीष ग्रोवर ने कहा कि लोकसभा चुनाव में भूपेंद्र सिंह हुड्डा झूठ बोल कर वोट ले गए थे लेकिन इस बार उनका झूठ चलने वाला नहीं है और विधानसभा चुनाव में जनता कांग्रेस को आइना दिखा देगी।
मनीष ग्रोवर ने बृहस्पतिवार को पत्रकारों से कहा कि भारतीय जनता पार्टी हमेशा चुनावी मोड में रहती है और विधानसभा चुनाव के लिए उनकी तैयारी पूरी है। भूपेंद्र सिंह हुड्डा भाजपा पर निशाना तो साध रहे हैं, लेकिन हुड्डा पहले तो नौकरियों पर श्वेत पत्र जारी करें कि उन्होंने अपने शासनकाल के दौरान कितनी नौकरियां दी और साथ ही हरियाणा की बात तो दूर रोहतक विधानसभा में अपने शासनकाल के दौरान किया गया कोई एक काम  गिनवा दे।
इस अवसर पर उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में एक लाख खाते में देने जैसे झूठे वादे कर जनता की वोट लेने में कामयाब हो गई थी लेकिन विधानसभा चुनाव में उनका यह झूठ चलने वाला नहीं है।
इस अवसर पर मनीष ग्रोवर ने कहा कि रोहतक विधानसभा से चुनाव न लड़ने का उनका निजी फैसला था लेकिन कार्यकर्ता नहीं मान रहे हैं। अगर संगठन आदेश देगा तो वह चुनाव लड़ने के लिए तैयार है। साथ ही पूर्व मंत्री ने कहा कि प्रदेश में तीसरी बार भाजपा की ही सरकार बनेगी, जनता कांग्रेस के कुशासन को नहीं भूली है और लोकसभा चुनाव में यह साफ हो चुका हे कि कांग्रेस झूठ बोलने में माहिर है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement