For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भूपेंद्र हुड्डा ने सीएम रहते खिलाड़ी, व्यापारी, किसान का किया सम्मान

07:04 AM Jul 02, 2024 IST
भूपेंद्र हुड्डा ने सीएम रहते खिलाड़ी  व्यापारी  किसान का किया सम्मान
भिवानी में सोमवार को ग्रामीणों को संबोधित करते युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव धीरज सिंह। - हप्र
Advertisement

भिवानी, 1 जुलाई (हप्र)
भिवानी विधानसभा क्षेत्र के गांव गौरीपुर में जनसंपर्क अभियान के तहत ग्रामीणों को संबोधित करते हुए युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव धीरज सिंह ने कहा कि पिछले 10 वर्षों से लगातार पिछड़ा वर्ग के हितों से खिलवाड़ करने वाली भाजपा को अब विधानसभा चुनाव नजदीक आता देख पिछड़ा वर्ग के हित दिखने लगे हैं तथा वे पिछड़ा वर्ग को झूठी घोषणाओं के जाल में एक बार फिर फंसाना चाहते हैं। इसीलिए भाजपा ने पिछड़ा वर्ग के क्रीमिलेयर व आरक्षण से संबंधित घोषणाएं की है। लेकिन यदि भाजपा सच में पिछड़ा वर्ग की हितैषी है तो इन घोषणाओं का नोटिफिकेशन जारी कर यह साबित करें। धीरज सिंह ने कहा कि भाजपा में कई मुखौटों वाले नेता है, एक मुखौटा ओढ़कर हितों पर कुठाराघात करता है, दूसरा शालीनता को मुखौटा ओढ़कर हितों की रक्षा का दम भरता है। उन्होंने कहा कि पिछड़ा वर्ग सहित विभिन्न वर्गों का वास्तविक हित सिर्फ कांग्रेस ही कर सकती है। क्योंकि कांग्रेस समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर चलने का मादा रखती है। जबकि भाजपा झूठ व बेबुनियादी दावों व घोषणाओं की सरकार है।
युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव धीरज सिंह ने कहा कि कांग्रेस ही सही मायनों में पिछड़ा वर्ग की हितैषी है तथा कांग्रेस सरकार में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में इस वर्ग के लिए अनेक घोषणाएं हुई थी, जिनका गुणात्मक लाभ भी मिला। हुड्डा सरकार ने किसान मजदूर,व्यापारी समेत हर वर्ग के लिये काम किया था।
उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता अब भाजपा की असलियत अच्छी तरह से पहचान चुकी है तथा आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा को सत्ता से बेदखल करने का काम करते हुए प्रदेश में एक बार फिर से भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनाएगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×