For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भूपेंद्र हुड्डा 10 साल में गांवों में आए नहीं, मनोहर लाल को रास्तों का पता नहीं : अभय चौटाला

10:32 AM Apr 14, 2024 IST
भूपेंद्र हुड्डा 10 साल में गांवों में आए नहीं  मनोहर लाल को रास्तों का पता नहीं   अभय चौटाला
राजौंद क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करते इनेलो नेता अभय चौटाला। -हप्र
Advertisement

कैथल, 13 अप्रैल (हप्र)
कुरुक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र से इनेलो प्रत्याशी अभय चौटाला ने तीसरे दिन के राजौंद क्षेत्र के दौरे में दर्जनभर गांवों में जनसभाओं को संबोधित किया और लोगों से वोट की अपील की।
देबवन, कसान, किच्छाना, कोटड़ा, सेरधा, रोहेड़ा, किठाना और राजौंद गांवों में पहुंचने पर इनेलो प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्य संसदीय सचिव रामपाल माजरा की अगुवाई में अभय चौटाला का लोगों ने जोरदार स्वागत किया।
जनसभाओं में अभय चौटाला ने कहा कि प्रतिद्वंद्वी उम्मीदवार उन्हें वोट काटने के लिए कुरुक्षेत्र से चुनाव लड़ने की बात कहते हैं जबकि वे वोट काटने नहीं बल्कि आम जन की आवाज बनने आए हैं। ये लोग उनके खिलाफ झूठा प्रचार करते हैं। इन लोगों को आम जनता सबक सिखाएगी क्योंकि लोगों को इस बात का पता है कि विधानसभा में उन्होंने अकेले हरियाणा की आवाज उठाई है।
अभय चौटाला ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा पिछले 10 साल में कभी इन गांवों में नहीं आए हैं। पूर्व सीएम मनोहर लाल को तो गांवों का रास्ता ही नहीं पता। नवीन जिंदल व सुशील गुप्ता तक को इन गांवों का रास्ता नहीं पता है। इस मौके पर इनेलो बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक देवेन्द्र कौशिक, जिला अध्यक्ष राजा राम माजरा, अनिल तंवर, जसमेर तितरम, प्रदीप सिंहमार, पवन ढुल, शशि भूषण वालिया, सतीश गर्ग, ऋषिराज राणा, प्रवीण किछाना, काला प्यौदा, राजपाल चहल नरड़, जसेमर तितरम, रणबीर ढुल फौजी, राममेहर खुराना सहित भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×