मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भूना को बनाया जाएगा प्रदेश का सबसे सुंदर शहर

08:35 AM Jul 19, 2024 IST
फतेहाबाद में बृहस्पतिवार को पत्रकारों से बातचीत करतीं भूना नगर पालिका की चेयरपर्सन अपर्णा पसरीजा। -हप्र

फतेहाबाद, 18 जुलाई (हप्र)
भूना नगर पालिका चेयरपर्सन अपर्णा पसरीजा ने कहा कि उनका प्रयास भूना को प्रदेश के सबसे सुंदर शहर के रूप में विकसित करना है। भूना के विकास करवाने और उनकी समस्याएं दूर करने की उम्मीद से यहां के लोगों ने उन्हें जितवाया था। इसलिए वे और सभी पार्षद व अधिकारी मिलकर बिना भेदभाव के भूना के विकास में जुटे हुए हैं। नगर पालिका भूना की चेयरपर्सन अपर्णा पसरीजा बुधवार को फतेहबाद में आयोजित एक कार्यक्रम में मीडिया से बातचीत कर रही थी।
उन्होंने बताया कि भूना के विकास के लिए सौ करोड़ रुपये के टेंडर लगाएं जा चुके हैं। भूना में सबकुछ प्लानिंग के तहत हो रहा है, वार्डों में सीवरेज लाइनें डलवाकर नई गलियां बनाई जा रही हैं। चाहे स्ट्रीटलाइट का बजट हाऊस के पास हो न हो, लेकिन हजारों स्ट्रीट लाइटें गलियों में लगवा दी गई हैं। इस अवसर पर उनके साथ चेयरपर्सन प्रतिनिधि पंकज पसरीजा व नगरपालिका उपप्रधान नरेंद्र बागड़ी भी मौजूद रहे। उन्होंने बताया कि भूना को आवारा पशुओं से निजात दिलाया जाएगा। आवारा पशु सड़क पर दिखाने पर इनाम की घोषणा की गई है। यह सब बिना किसी सरकारी सहायता के लोगों की मदद से किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि भूना बाबा राणाधीर की भूमि है और बाबा रानाधीर मंदिर में लोग दूर-दराज से मन्नतें मानने के लिए आते हैं। मंदिर को जानें वाली सड़क व साथ लगते तालाब का सौंदर्यकरण किया जा रहा है। भूना में उकलाना रोड पर बाबा राणाधीर स्वागत द्वार तथा फतेहाबाद रोड पर भगवान वाल्मीकि स्वागत द्वार तैयार करवाया जाएगा।

Advertisement

Advertisement