For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भिवानी जिला परिषद चेयरपर्सन ने किया भाजपा छोड़ने का ऐलान

09:04 AM Jul 06, 2024 IST
भिवानी जिला परिषद चेयरपर्सन ने किया भाजपा छोड़ने का ऐलान
तोशाम में शुक्रवार को कार्यकर्ताओं को संबोधित करतीं जिला परिषद चेयरपर्सन अनिता मलिक। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 5 जुलाई (हप्र)
शुक्रवार को तोशाम में भाजपा को बड़ा झटका लगा है। जिला परिषद चेयरपर्सन अनिता मलिक ने भाजपा को बाय-बाय कर दिया है और जल्द ही समर्थकों की राय से फैसला लेंगी की किस पार्टी से चुनाव लड़ेंगी।
शुक्रवार को चेयरपर्सन अनिता मलिक ने कार्यकर्ताओं की बैठक ली जिसमें कार्यकर्ताओं ने भाजपा को छोड़ने की बात कहीं। कार्यकर्ताओं की भीड़ व जोश को देखते हुए अनिता मलिक के देवर व व्यापार मंडल के प्रधान जोगेन्द्र मलिक ने सभा में भाजपा छोड़ने का ऐलान किया।
पूर्व मुख्यमंत्री चौ. बंसीलाल व पूर्व मंत्री किरण चौधरी के गढ़ से वार्ड-12 से जिला पार्षद चुनी गई थी और तोशाम में पहली बार चेयरमैनी का पद लाते हुए 2022 में अनिता मलिक जिला परिषद की चेयरपर्सन चुनी गई हैं। इससे किरण चौधरी के गढ़ तोशाम में अनिता मलिक की वजह से भाजपा का वजूद भी बढ़ा था। अब किरण चौधरी व श्रुति चौधरी के कांग्रेस को छोड़ भाजपा में आने पर चेयरपर्सन ने भाजपा को छोड़ दिया।
अनिता मलिक, तोशाम व्यापार मंडल के प्रधान जोगेंद्र मलिक व क्रशर संगठन के पूर्व प्रधान कृष्ण मलिक ने शुक्रवार को तोशाम स्थित निवास स्थान पर समर्थकों की बैठक बुलाकर विचार-विमर्श किया व भाजपा छोड़ने का ऐलान कर दिया।
व्यापार मंडल तोशाम के प्रधान जोगेंद्र मलिक ने कहा कि भाजपा सांसद धर्मवीर सिंह कहते हैं कि ‘अनिता मलिक तोशाम में बहुत ज्यादा काम कर रही हैं, इससे जिला परिषद का चेयरमैन का पद छुड़वा लो।’ उन्होंने कहा कि आगामी रूपरेखा विचार-विमर्श कर तैयार की जाएगी।
चेयरपर्सन प्रतिनिधि कृष्ण मलिक ने कहा कि मौजूदा सांसद व विधायक द्वारा मिलीभगत कर चेयरपर्सन को परेशान किया जा रहा है। कृष्ण मलिक ने कहा कि उन्होंने चेयरमैनी का पद मिलने के बाद हलके में बहुत ज्यादा विकास कार्य करवाये हैं जो कि सांसद व विधायक को हजम नहीं हो रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement