मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भिवानी मेरी जन्मभूमि, महेंद्रगढ़ कर्मभूमि : राव दान सिंह

10:56 AM May 24, 2024 IST
भिवानी में बृहस्पतिवार को रोड शो निकालते राव दान सिंह। -हप्र

भिवानी, 23 मई (हप्र)
चुनाव प्रचार के अंतिम दिन भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से इंडिया गठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह, स्थानीय कांग्रेस नेता व कार्यकर्ताओं ने आमजन के साथ यहां पंडित नेकीराम पुस्तकालय प्रांगण में महात्मा गांधी की प्रतिमा को श्रद्धासुमन अर्पित कर शहर में पैदल रोड शो निकाला। जगह-जगह पर दुकानदारों व आमजन के साथ गठबंधन प्रत्याशी ने बातचीत की। गठबंधन की पैदल यात्रा नेकीराम पुस्तकालय से होते हुए घंटाघर चौक, सराय चौपटा, किरोड़ीमल मंदिर, बिचला बाजार, भगनपुरी, जवाहर चौक, सर्राफा बाजार होते हुए हालु बाजार चौक पर संपन्न हुई।
इससे पहले इंडिया गठबंधन प्रत्याशी राव दान सिंह ने तोशाम में भी डोर-टू-डोर जनसंपर्क चलाकर लोगों से बातचीत कर अपने पक्ष में मतदान की अपील की। इस बीच हरियाणा निर्माता स्व. चौ. बंसीलाल की प्रतिमा पर पुष्पार्पित कर उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित किये।
रोड शो के दौरान क्षेत्रवासियों को संबोधित करते हुए राव दान सिंह ने कहा कि भिवानी मेरी जन्मभूमि है और महेंद्रगढ़ मेरी कर्मभूमि है। भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र की हर मांग को सड़क से लेकर संसद तक उठाऊंगा। इंडिया गठबंधन से कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार राव दान सिंह के पैदल रोड शो में आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं का नेतृत्व इंदु शर्मा, मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी से का. ओम प्रकाश, कम्युनिस्ट पार्टी का. फूल सिंह इंदौरा, जनवादी महिला समिति की अध्यक्ष बिमला घणघस सहित अन्य नेताओं व शहरवासियों ने भाग लिया।

Advertisement

‘भाजपा से दु:खी जनता कांग्रेस को स्वत: देगी वोट’

मंडी अटेली (निस) : भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा के कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह ने क्षेत्र में चुनाव के अंतिम दिन प्रचार प्रसार कर वोट की अपील की। पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि भाजपा के 10 साल के शासन काल से दु:खी जनता जागरूक हो गई है और इस बार स्वत: ही कांग्रेस को वोट देगी। उन्होंने मतदाताओं से अपील की आने वाली 25 तारीख को हाथ के निशान पर बटन दबा कर राहुल गांधी के हाथ मजबूत करें। राव दानसिंह ने कहा कि अटेली क्षेत्र में पूर्व मंत्री राव नरेंद्र सिंह, पूर्व सीपीएस अनीता यादव, हरियाणा युवा किसान संघर्ष समिति के अध्यक्ष व पूर्व विधायक नरेश यादव समेत क्षेत्र के अनेक वर्तमान सरपंचों सहित पूर्व सरपंच व गणमान्य लोगों के बल पर यहां से अच्छे वोटों से जीतेंगे।

Advertisement
Advertisement