For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भिवानी पेयजल संकट, कई संगठनों ने किया प्रदर्शन

10:43 AM Jun 01, 2024 IST
भिवानी पेयजल संकट  कई संगठनों ने किया प्रदर्शन
भिवानी में शुक्रवार को पेयजल समस्या को लेकर प्रदर्शन करते विभिन्न संगठनों से जुड़े लोग। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 31 मई (हप्र)
भारत की कम्युनिस्ट पार्टी मार्क्सवादी, भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी, युवा कल्याण संगठन व जनवादी महिला समिति से जुड़े सैकड़ों लोगों ने शहर में पेयजल के संकट को लेकर जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग भिवानी कार्यालय के सामने प्रदर्शन किया तथा अधीक्षक अभियन्ता व कार्यकारी अभियन्ता को ज्ञापन दिए।
प्रदर्शन का नेतृत्व माकपा के कामरेड ओमप्रकाश, भाकपा के फूलसिंह इन्दौरा, युवा कल्याण संगठन के कमल सिंह प्रधान, जनवादी महिला समिति की सन्तोष देशवाल, किसान सभा के रामफल देशवाल तथा रिटायर्ड कर्मचारी संघ के रतन कुमार जिंदल कर रहे थे।
माकपा के सचिव मंडल सदस्य सज्जन कुमार सिंगला, कामरेड रवि खन्ना ने जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के उच्च अधिकारियों को आगाह किया कि यदि उन्होंने तीन दिन में शहर के जल संकट का समाधान नहीं किया तो दोनों वामपंथी पार्टियों के नेतृत्व में शहर के लोग सड़कों पर उतर कर राज्य सरकार का विरोध करेंगे।
इस अवसर पर माकपा सचिव मंडल सदस्य कामरेड अनिल कुमार, जिला कमेटी सदस्य करतार ग्रेवाल, माकपा नेता बिमला घनघस, नरेन्द्र धनाना, नरेश कुमार गोयल, कप्तान पूनिया साहब, अतरसिंह अम्बेडकर कालोनी, महाबीर फौजी, प्रताप सिंह सिंहमार, दिलबाग ग्रेवाल सहित कई लोग मौजूद रहे।

जल्द समाधान का आश्वासन
अधीक्षक अभियंता कृष्ण कुमार गिल ने प्रदर्शनकारियों के प्रतिनिधिमंडल के साथ शहर के जल संकट को लेकर विस्तार से बातचीत की तथा कार्यकारी अभियंता सूर्यकांत को जल संकट का शीघ्र समाधान करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि वे विभाग के जेई, एसडीओ तथा अन्य सम्बंधित स्टाफ को निर्देश देंगे कि जनता की शिकायत सुनने के लिए फोन उठाए। उन्होंने संकट ग्रस्त इलाकों में पानी टैंकर भेजने का आश्वासन दिया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×