मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाऊ गैंग का गुर्गा चोरी की कार, तमंचे समेत गिरफ्तार

06:49 AM Aug 06, 2024 IST
Advertisement

सोनीपत, 5 अगस्त (हप्र)
एसटीएफ सोनीपत की टीम ने गांव कुमासपुर स्थित ताऊ देवीलाल पार्क के बाहर से हिमांशु उर्फ भाऊ गैंग के गुर्गे को तमंचे व चोरी की ब्रेजा गाड़ी सहित गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान झज्जर के बहादुरगढ़ स्थित गांव कुलासी निवासी अंकित उर्फ चोटीवाला के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया, जहां उसे न्यायिक हिरासत में भेज
दिया गया।
एसटीएफ सोनीपत में नियुक्त हवलदार प्रदीप कुमार ने बहालगढ़ थाना पुलिस को बताया कि वह टीम के साथ गश्त पर थे। एक युवक ब्रेजा गाड़ी को ताऊ देवीलाल पार्क के सामने सर्विस रोड पर खड़ा करके अंदर संदिग्ध अवस्था में बैठा है। पुलिस को देखकर उसने गाड़ी भगाने की कोशिश की। शक के आधार पर पुलिस ने उसे काबू कर लिया। युवक ने अपनी पहचान अंकित उर्फ चोटीवाला के रूप में दी। उसने बताया कि वह विदेश में बैठे हिमांशु उर्फ भाऊ व साहिल रिटौली गैंग का सदस्य है। पुलिस ने उसकी तलाशी ली तो उसके पास से तमंचा बरामद हुआ।
पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने देखा कि गाड़ी पर दिल्ली की नंबर प्लेट लगी थी। पुलिस ने चेसिस नंबर की जांच की तो गाड़ी की नंबर प्लेट अलग थी। जांच करने गाड़ी पर जाली नंबर प्लेट लगी मिली। गाड़ी के मालिक की पहचान पश्चिम दिल्ली के रमेश नगर निवासी दीपक चोपड़ा के रूप में हुई। उन्होंने दिल्ली के हरिनगर थाना में गाड़ी के चोरी होने का मुकदमा दर्ज करवा रखा है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement