For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाखड़ा ब्यास इम्पलाइज यूनियन ने की सभा

08:48 AM May 02, 2024 IST
भाखड़ा ब्यास इम्पलाइज यूनियन ने की सभा
पानीपत के भगत सिंह स्मारक में अंतरराष्ट्रीय श्रमिक दिवस पर झंडा फहराते सीपीआई के राज्य सचिव दरियाव सिंह कश्यप व अन्य। -हप्र
Advertisement

पानीपत, 1 मई (हप्र)
पानीपत में जीटी रोड गांव नांगल खेड़ी के पास बीबीएमबी में बुधवार को अंतर्राष्ट्रीय श्रमिक दिवस के अवसर पर भाखड़ा ब्यास इम्पलाइज यूनियन संबंधित एटक पानीपत द्वारा सभा का आयोजन किया गया। सभा की अध्यक्षता यूनियन के प्रधान सत्यनारायण ने की और संचालन सचिव जितेश कुमार ने किया।
सभा को एटक हरियाणा के प्रदेश उपाध्यक्ष दरियाव सिंह कश्यप, एटक के जिला सचिध पवन कुमार सैनी एडवोकेट, यूनियन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अंग्रेज सिंह, उपाध्यक्ष समुंद्र सिंह आदि ने संबोधित किया और सभी वक्ताओं ने मई दिवस एवं अंतर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस के इतिहास को लेकर जानकारी दी गई। उन्होंने कहा कि मौजूदा केंद्र की भाजपा सरकार मजदूरों के हितों के खिलाफ कार्य कर रही है और ऐसी सरकार को सत्ता से बाहर करना ही शिकागो के शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि होगी। इस अवसर पर उपप्रधान मनीश कुमार, संयुक्त सचिव जसविंद्र सिंह, खेत मजदूर नेता भूपेंद्र कश्यप, बीबीएमबी के नेता दिनेश कौशिक, बिजेन्द्र सिंह, जितेंद्र सिंह, रविंद्र कुमार, यशपाल व राजु देशवाल आदि मौजूद रहे। वहीं अंतर्राष्ट्रीय श्रमिक दिवस पर पानीपत शहर में भगत सिंह स्मारक के प्रांगण में सीपीआई के राज्य सचिव दरियाव सिंह कश्यप ने पार्टी का झंडा फहराया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×