For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाकियू पंजाब में लड़ेगी चार विधानसभा सीटों के उपचुनाव : चढूनी

08:08 AM Jun 23, 2024 IST
भाकियू पंजाब में लड़ेगी चार विधानसभा सीटों के उपचुनाव   चढूनी
Advertisement

संगरूर, 22 जून (निस)
भारतीय किसान यूनियन चढूनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष गुरनाम सिंह चढूनी ने गुरुद्वारा श्री फतेहगढ़ साहिब में पंजाब के विभिन्न पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इस मौके पर गुरनाम सिंह चढूनी ने कहा कि वह पंजाब में होने वाले उपचुनाव में अपने उम्मीदवार उतारेंगे। उन्होंने कहा कि जालंधर उपचुनाव को छोड़कर बाकी चार सीटों पर चुनाव लड़ा जाएगा। इसके अलावा हरियाणा की सभी विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने का भी ऐलान किया गया। उन्होंने कहा कि बैठक में कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारियां लगाई गई हैं कि हर जिले में संगठन को मजबूत किया जाए।
प्रधानमंत्री द्वारा किसानों को दिए गए पैसे के बारे में बोलते हुए चढूनी ने कहा कि किसानों को प्रतिदिन 17 रुपये दिए गए हैं, जो एक कप चाय के बराबर भी नहीं हैं। इसलिए प्रधानमंत्री को सोच समझकर किसानों को कुछ देना चाहिए।
उल्लेखनीय है कि पंजाब के चार विधायकों के हाल ही में संपन्न लोकसभा चुनाव में सांसद चुने जाने के कारण निकट भविष्य में उन चारों सीटों पर उपचुनाव होंगे। पंजाब के चार विधायकों के सांसद चुने जाने से खाली हुई इन विधानसभा सीटों में डेरा बाबा नानक से सुखजिंदर सिंह रंधावा, बरनाला से गुरमीत सिंह मीत हेयर, चब्बेवाल से डाॅ. राजकुमार चब्बेवाल और गिद्दड़बाहा से अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग विधायक थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×