For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

करनाल लाठी चार्ज के विरोध में भाकियू ने किया जीटी रोड जाम

09:27 PM Aug 28, 2021 IST
करनाल लाठी चार्ज के विरोध में भाकियू ने किया जीटी रोड जाम
Advertisement

अम्बाला शहर, 28 अगस्त (हप्र)

करनाल में भाजपा नेताओं को रोकने की कोशिश कर रहे किसानों पर लाठीचार्ज करने के विरोध में एक ओर जहां जीटी रोड पर शंभू टोल प्लाजा के पास किसानों ने यातायात को पूरी तरह से जाम कर दिया है, वहीं हिसार रोड पर अम्बाला के सैनी माजरा टोल पर भी जाम लगा दिया गया है। अचानक लगाए गए इस जाम से दोनों ओर हजारों वाहन फंस कर रह गए हैं। किसान नेताओं का दावा है कि यह जाम आलाकमान के आगामी आदेश तक जारी रहेगा।

Advertisement

इस दौरान किसान उग्र रूप से सरकार और भाजपा नेताओं के खिलाफ नारेबाजी करते रहे। करनाल में घटनाक्रम के बाद भाकियू के प्रदेशाध्यक्ष गुरनाम सिंह चढ़ूनी ने एक वीडियो जारी करके न केवल हरियाणा के बल्कि आस पास के किसानों को जाम लगाने का आह्वान किया था। चढ़ूनी ने सोशल मीडिया के माध्यम से कहा कि बसताड़ा टोल पर किसानों पर लाठीचार्ज करके उन्हें घायल कर दिया है जो सरासर गलत है। उन्होंने किसानों को आह्वान किया था कि लाठीचार्ज के विरोध में वे जहां-जहां भी संभव हो सके सड़कों पर जाम लगा दें।

अम्बाला सिटी जीटी रोड शंभू टोल पर जाम लगा रहे किसानों का नेतृत्व भाकियू के जिला प्रधान मलकियत सिंह, सुखविंद्र सिंह, अमरजीत सिंह, जय सिंह, विजेंद्र कंबोज आदि जबकि सैनी माजरा टोल पर लगाए जाम का नेतृत्व मंजीत चौधरी थड़ेली कुरुक्षेत्र कर रहे हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×