For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

JJP छोड़ने वाले भाग सिंह दमदमा BJP में होंगे शामिल

10:24 AM Aug 03, 2024 IST
jjp छोड़ने वाले भाग सिंह दमदमा bjp में होंगे शामिल

एस अग्निहोत्री/हप्र, पंचकूला 3 अगस्त

Advertisement

Haryana Politics: जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) को शुक्रवार को अलविदा कहने वाले जेजेपी के पूर्व जिला कार्यकारी अध्यक्ष भाग सिंह दमदमा शनिवार सायं भारतीय जनता पार्टी में चंडीगढ़ स्थित सीएम हाउस में जाकर कभी भी ज्वाइनिंग कर सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक भाग सिंह दमदमा मुख्यमंत्री सैनी के समक्ष शनिवार को जेजीपी छोड़ कर भाजपा का दामन थामेंगे।

यहां उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को दमदमा ने जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला को पत्र भेजकर पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से त्यागपत्र दे दिया था । उस समय दमदमा ने किसी राष्ट्रीय पार्टी में जाने का दावा किया था , लेकिन शनिवार को सूत्रों ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि दमदमा भाजपा का दामन थामेंगे।

Advertisement

आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के लिए हो सकती है चुनौती

अगर जेजेपी के नेता दमदमा पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल होते हैं तो उसे स्थिति में भाजपा के लिए आगामी विधानसभा चुनाव में फाइट करना आसान हो जाएगा ,क्योंकि वर्ष 2019 में हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवार लतिका शर्मा मात्र 5000 वोट से चुनाव हारी थी। उस समय दमदमा की पत्नी किरण चौधरी भी जननायक जनता पार्टी की टिकट पर चुनाव तीसरे नंबर पर रही थी। सूत्रों का कहना है कि अगर दमदमा भाजपा में शामिल हुए तो विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के लिए परेशानी पैदा कर सकते हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
×