मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

BJP में शामिल हुए भाग सिंह दमदमा, CM सैनी ने पहनाया पार्टी का पटका

11:42 AM Aug 04, 2024 IST
चंडीगढ़ स्थित मुख्यमंत्री निवास पर शनिवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी जजपा के पूर्व जिला कार्यकारी अध्यक्ष भाग सिंह दमदमा को भाजपा में शामिल होने पर पार्टी का पटका पहनाते हुए।
Advertisement

एस अग्निहोत्री/हप्र, पंचकूला, 5 अगस्त

Bhag Singh Damdama joins BJP: जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) को शुक्रवार को अलविदा कहने वाले पूर्व जिला कार्यकारी अध्यक्ष भाग सिंह दमदमा शनिवार सायं मुख्यमंत्री नायब सैनी के समक्ष चंडीगढ़ स्थित मुख्यमंत्री आवास में आयोजित हुए कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए।

Advertisement


इस मौके पर विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता, सीएम के पब्लिसिटी एडवाइज तरूण भंडारी, कालका की पूर्व विधायक लतिका शर्मा और पंचकूला भाजपा के जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा भी मौजूद थे। मुख्यमंत्री सैनी ने दमदमा का पार्टी में शामिल होने पर स्वागत किया और कहा कि उन्हें पूरा मान सम्मान दिया जायेगा।

उन्होंने कहा कि भाजपा का ग्राफ कालका में इससे और ज्यादा बढ़ेगा। इस मौके पर दमदमा ने कहा कि वह भाजपा की नीतियों और मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के जनकल्याण के कार्यो से प्रभातिव होकर भाजपा में शामिल हो रहे है।

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को दमदमा ने जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला को पत्र भेजकर पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से त्यागपत्र दे दिया था।

विधानसभा चुनाव में भाजपा के लिए संजीवनी बन सकते हैं दमदमा

प्रदेश में प्रस्तावित विधानसभा चुनाव में भाग सिंह दमदमा भाजपा के लिए संजीवनी बन सकते है क्योकि वर्ष 2019 के चुनाव में भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ी लतिका शर्मा कांग्रेस के प्रदीप चौधरी से मात्र 5 हजार के करीब वोटों से हार गई थी। इसी चुनाव में भाग सिंह दमदमा की पत्नी किरण चौधरी ने भी जजपा की टिकट पर चुनाव लड़ा था और सात हजार के करीब वोट लिए थे।

Advertisement
Tags :
Bhag Singh DamdamaHaryana BJPharyana newsHaryana PoliticsHindi NewsNayab Singh Sainiनायब सिंह सैनीभाग सिंह दमदमाहरियाणा भाजपाहरियाणा राजनीतिहरियाणा समाचारहिंदी समाचार
Advertisement